Advertisement

कपल ने टिप में दिए डेढ़ लाख रुपये, कारण आपको भी कर देगा हैरान

By: Ankur Wed, 17 Feb 2021 11:05 PM

कपल ने टिप में दिए डेढ़ लाख रुपये, कारण आपको भी कर देगा हैरान

जब भी कभी रेस्टोरेंट में भोजन के लिए जाते हैं तो भोजन के बाद कई लोग टिप देने पसंद करते हैं जो कि कुछ रूपये हो सकते हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि किसी ने टिप में डेढ़ लाख रुपये दिए हो। जी हां, ऐसा हुआ हैं अमेरिका के शिकागो में स्थित एक रेस्टोरेंट में जहां एक जोड़े ने टिप में दो हजार डॉलर (1.5 लाख रुपये) दे दिए। इस बात की जानकारी रेस्टोरेंट ने अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा की।

इस रेस्टोरेंट का नाम क्लब लकी रेस्टोरेंट है। रेस्टोरेंट ने बताया कि यह जोड़ा 20 साल पहले 12 फरवरी को यहीं पहली बार मिला था। तब से दोनों हर साल 12 फरवरी को इस रेस्टोरेंट में आ रहे हैं। इस साल दोनों की मुलाकात के 20 साल पूरे होने की खुशी में उन्होंने इतनी बड़ी टिप दी।

रेस्टोरेंट ने बिल की तस्वीर फेसबुक पर साझा करते हुए लिखा, मेहमान पहली बार हमारे रेस्टोरेंट में ही मिले थे। वह हर साल इसी समय 7.30 बजे उसी बूथ 46 में आ रहे हैं। हम इस समय उन्हें हर साल रिजर्वेशन देते हैं। उनके जीवन का खास हिस्सा बनने के लिए हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। पोस्ट में आगे लिखा गया, उनकी जिंदगी ती यह तारीख काफी महत्वपूर्ण है। इसे हम भी सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे मुश्किल समय में इस तरह का काम करना हमें हिम्मत देता है। हम उनका शुक्रिया अदा करते हैं। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स भी इस घटना की जमकर सराहना कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# खतरनाक सांपों के बीच भी हंसता-खेलता रहता हैं ये शख्स, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान #VIDEO

# गर्भवती पत्नी के साथ पहले ली सेल्फी फिर दे दिया 1000 फीट की ऊंचाई से धक्का

# लड़की ने की प्रेमी के चहरे पर चाय फेंकने की अजीब रिक्वेस्ट, डिलीवरी ब्वॉय ने दिया अंजाम

# नेता जिसे नहाने से भी थी नफरत, नहीं किया कभी भी दांतों पर ब्रश

# बिकने जा रहे ओबामा के लिए बनाए गए जूते, 18 लाख से शुरू होगी नीलामी

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com