Advertisement

अनोखी नौकरी जिसमें सिर्फ चप्पल पहनने के लिए मिलेंगे 400000 रुपए

By: Ankur Wed, 13 Jan 2021 1:42 PM

अनोखी नौकरी जिसमें सिर्फ चप्पल पहनने के लिए मिलेंगे 400000 रुपए

हर किसी को ऐसी नौकरी की चाहत होती हैं जिसमें मोटी तनख्वाह मिले और काम कम करना पड़े। हांलाकि ऐसी नौकरी मिलना कोई आसान काम नहीं हैं। लेकिन आज इस कड़ी में हम आपको एक ऐसी ही अनोखी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको सिर्फ चप्पल पहनने के लिए 400000 रुपए मिलेंगे। इस नौकरी से आप घर बैठे लाखों रुपए कमा सकते हैं। वैसे इसके लिए आपको बस इतना सा काम करना है कि चप्पल पहन कर लोगों को बताना पड़ेगा कि आपको कैसा अनुभव हुआ?

अगर आप अपने इस काम में सफल हो गए तो इसके बदले कंपनी आपके अकाउंट में चार लाख क्रेडिट कर देगी। अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसी नौकरी दे कौन रहा है। तो हम आपको बता दें कि यह नौकरी स्लिपर टेस्टर के लिए है और अगर आप भी चाहे तो अभी के अभी इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं। वैसे इसके लिए आपको कंपनी की साइट पर मौजूद लिंक में बताना होगा कि आप इस पद के लिए परफेक्ट क्यों हैं। फिलहाल कंपनी ने कुल दो पदों की रिक्तियां निकाली है जिसमे एक महिला के लिए है और दूसरी पुरुष के लिए है।

बताया जा रहा है इस जॉब में आपको बस 12 घंटे चप्पल को पहने रखना है और इसी के साथ ही कंपनी ने ऐड में लिखा है कि 'इसके लिए सिलेक्टेड कैंडिडेट को उनके कंपनी और दूसरे नाईट वियर्स की भी टेस्टिंग करनी होगी।' आपको बता दें कि बेडरूम एथलेटिक्स नाम की इस कंपनी ने पिछले साल भी स्लिपर टेस्टर जॉब की वैकेंसी निकाली थी जो बेहतरीन रही थी।

ये भी पढ़े :

# VIDEO : पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय ने किया ऐसा वाहियात काम जिसे देख आपको भी आएगा गुस्सा

# पत्नी को जींस नहीं पहनने देता था पति, महिला ने थाने में करा डाला मामला दर्ज

# चीन की कंपनी ने निकाला अनूठा नियम, टॉयलेट जाने पर देना होगा जुर्माना

# अनोखा गांव जो चुड़ैलों के श्राप से है ग्रसित, अभी भी होते हैं जादू-टोन के अनुष्ठान

# एक ही ड्रेस को 100 दिन तक पहन महिला ने बनाया रिकॉर्ड, हर बार किया अलग तरह से स्टाइल

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com