Advertisement

ट्रंक में रखे लाखों रुपये बने रद्दी, पूरा मामला कर देगा आपको हैरान

By: Ankur Fri, 19 Feb 2021 4:16 PM

ट्रंक में रखे लाखों रुपये बने रद्दी, पूरा मामला कर देगा आपको हैरान

हर कोई अपना खुद का आशियाना बनाने की चाहत रखता हैं और इसे पूरा करने के लिए पाई-पाई जोड़ता हैं। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में रहने वाले एक कारोबारी ने भी अपना घर बनवाने के लिए पैसे जमा कर लाखों रूपये ट्रंक में रखे थे। लेकिन उनकी मेहनत पर तब पानी फिर गया जब ट्रंक में रखे लाखों रुपये रद्दी बन गए। ये कारोबारी अपनी कमाई का पैसा बैंक में रखने की जगह अपने घर में एक ट्रंक में रख देता था। अगर इस कारोबारी ने अपने पैसों को बैंक में रखा होता तो लाखों का नुकसान नहीं होता है। आइये जानते हैं इस हैरान कर देने वाले मामले के बारे में।

बिजली जमालय नाम का ये कारोबारी सूअरों को खरीदने और बेचने का काम करता था। इस कारोबार से जो भी कमाई होती थी वो अपने घर में एक ट्रंक में रख देता था। इन पैसों से वो खुद के लिए घर बनाना चाहता था। जब कारोबारी ने एक दिन ट्रंक खोलकर देखा तो उसके सभी सपनो पर पानी फिर गया क्योंकि ट्रंक में रखे गए लगभग पांच लाख रुपये दीमक लगने की वजह से रद्दी हो चुके थे। दीमक लगने की वजह से ये पैसे उसके किसी भी काम के नहीं रहे।

कारोबारी ने इन पैसों को बच्चों के बीच बांट दिया ताकि वो इन पैसों से खेल सकें। बच्चों को असली नोटों से खेलते देखकर किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की थी वो ट्रंक में दीमक लगे हुए नोटों को देखकर दंग रह गई। पुलिस ने पैसों को जब्त कर कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़े :

# सुंदर कांड पाठ के दौरान हनुमानजी के मंदिर में 'रामायण' पढ़ने लगा बंदर

# कपल ने टिप में दिए डेढ़ लाख रुपये, कारण आपको भी कर देगा हैरान

# खतरनाक सांपों के बीच भी हंसता-खेलता रहता हैं ये शख्स, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान #VIDEO

# गर्भवती पत्नी के साथ पहले ली सेल्फी फिर दे दिया 1000 फीट की ऊंचाई से धक्का

# लड़की ने की प्रेमी के चहरे पर चाय फेंकने की अजीब रिक्वेस्ट, डिलीवरी ब्वॉय ने दिया अंजाम

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com