Advertisement

77 फीट लंबे सांप के साथ बैठा युवक, तस्वीर के पीछे की सच्चाई कर देगी हैरान

By: Ankur Mon, 01 Mar 2021 4:08 PM

77 फीट लंबे सांप के साथ बैठा युवक, तस्वीर के पीछे की सच्चाई कर देगी हैरान

सांप को देखकर हर किसी को एक डर सताता हैं और चीख निकल पड़ती हैं। सांप जितना बड़ा होता हैं उतना ही खूंखार दिखाई देता हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही जो सोचने पर मजबूर कर देती हैं। इस तस्वीर में एक व्यक्ति 77 फीट लंबे सांप के साथ बैठा हैं और उसे किसी बात का कोई डर नहीं हैं। इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई और भी हैरान करने वाली हैं।

दरअसल, इस तस्वीर में जो सांप हैं वो नकली हैं और बर्फ से बना हुआ हैं। यहाँ कलाकारी दिखाई हैं कलाकार मॉन मूजली ने। यह आजकल अपनी कमाल की कलाकारी बर्फ पर दिखा रहे हैं और इसे देखने वाले देखते ही रह जा रहे हैं। यह कलाकार और इनका परिवार बर्फ से ऐसी से ऐसी चीजें बनाते है जिन्हें देखने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं। मॉन मूजली और उनके परिवार ने बर्फ से 77 फीट लंबा सांप बनाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय इसकी फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस समय जो कोई इस बर्फ से बने सांप को देख रहा है वो इसे असली समझ रहा है। यह सांप (23 मीटर) लंबा है और कहा जा रहा है बर्फ पर इस उम्दा कलाकारी को बनाने में मॉन मूजली और उनके परिवार को तकरीबन 10 घंटें का वक्त लगा। वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले उन्होंने बर्फ से सांप का ढांचा तैयार किया, इसके बाद फिर उन्होंने स्प्रे पेंट की मदद उसमे रंग भरकर और शेडिंग के जरिए उसे एक हूबहू असली सांप जैसा बना दिया।

ये भी पढ़े :

# क्या आप जानते हैं खरगोश खाते हैं अपना ही मल, वजह बेहद चौंकाने वाली

# ब्रिटेन में फांसी की रस्सी के टुकड़े कर महंगे दामों में बेचते थे जल्लाद, जुड़े थे कई अंधविश्वास

# आखिर क्या थी ऐसी खासियत कि 10.26 करोड़ में बिकी शराब की यह बोतल, आइये जानें

# जानें रात को शवों का पोस्टमार्टम नहीं करने के पीछे का चौंकाने वाला राज

# जब मछुआरे ने शार्क को काटा तो निकला कुछ ऐसा जिसे देख सभी रह गए हैरान

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com