लिपबाम की वजह से 6 साल की बच्ची के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानें पूरा माजरा

By: Ankur Thu, 18 Nov 2021 3:42 PM

लिपबाम की वजह से 6 साल की बच्ची के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानें पूरा माजरा

दुनियाभर में कई बच्चे हैं जो अपने अनोखे कारनामों के लिए जाने जाते हैं। इस बीच एक बच्ची जो कि हॉन्ग कॉन्ग की रहने वाली हैं उसके शौक ने उसके नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया हैं। हम बात कर रहे हैं 6 साल की बच्ची स्कारलेट एश्ले शेंग की जिसे लिपबाम का ऐसा शौक हैं कि उसका घर एक दुकान बन चुका हैं जहां करीब 3,888 लिपबाम इकठ्ठा की गई हैं। ये अजीबोगरीब शौक अब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हो गया है।

आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि स्कार्लेट के पास अलग-अलग रंगों, टेक्सचर्स, शेप्स और टाइम्प के बाम हैं। इस लिस्ट में Burt’s Bees, Eos, Humble or Nivea जैसे ब्रांड्स भी शामिल हैं। इस समय उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। दोनों बहनों को लिप बाम के बारे में उनकी दादी ने तब बताया जब उनके होंठ सूखने लगे थे। जी दरअसल स्कार्लेट का कहना है उनके माता-पिता और दादी उनके होठों में रोज लिपबाम लगाते थे और जब वे छोटी थीं तब ये सिंपल होते थे लेकिन कुछ समय बाद ये लिपबाम अलग-अलग फ्लेवर्स में मिलने लगे।

ऐसे में आज लिपबाम खरीदना और उनको संभालकर रखना उनका शौक भी बन गया है और उन लिपबाम का दिखना, उनका टेस्ट और फ्लेवर्स दोनों बहनों को बेहद अच्छा लगता था। इसी के चलते आज दोनों बहनों के पास 3,888 लिपबाम है जिनमे स्किटेल्स, चुपा चुप्स ब्रांड के अलावा कोका कोला और फैंटा फ्लेवर के बाम भी मौजूद हैं। दोनों के कलेक्शन में पोकेमोन जैसे कैरेक्टर्स के भी बाम मौजूद हैं।

ये भी पढ़े :

# भोपाल: कोरोना संक्रमित डाक्टर के संपर्क में आने से 150 से ज्‍यादा गर्भवती महिलाओं पर मंडराया संक्रमण का खतरा

# 229 साल पहले से चली आ रही अनोखी परंपरा, पुरुष साड़ी पहनकर करते हैं देवी मां की पूजा

# Google for India Event 2021 : इंस्टाग्राम रील को टक्कर देने के लिए गूगल ने लांच किया YouTube Shorts, यूजर्स बना सकेंगे 60 सेकेंड का वीडियो

# नेगेटिव खबरों पर बोले कार्तिक..., कपिल ने अक्षय का नाम ले किया मजाक! पुनीत की पत्नी हुईं भावुक

# रणबीर से पहले आदर-तारा की शादी! सलमान-धर्मेंद्र ने की एक-दूसरे की तारीफ, भांजी के साथ ‘दबंग’ का वीडियो वायरल

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com