WTC Final : 5वें दिन जसप्रीत बुमराह कर बैठे यह गलती, छोड़कर जाना पड़ा मैदान...

By: RajeshM Tue, 22 June 2021 7:06 PM

WTC Final : 5वें दिन जसप्रीत बुमराह कर बैठे यह गलती, छोड़कर जाना पड़ा मैदान...

इंग्लैंड के साउथम्पटन में मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के पांचवें और अंतिम दिन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक गलती कर बैठे। दरअसल बुमराह गलत जर्सी पहनकर मैदान पर उतर आए। उन्हें एक ओवर फेंकने के बाद गलती का एहसास हुआ और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर लौटना पड़ा। बुमराह ने दिन का पहला ओवर फेंका।

wtc final,jasprit bumrah,wore the wrong jersey,world test championship,fast bowler jasprit bumrah,india,newzealand,england,sports news in hindi ,डब्ल्यूटीसी फाइनल, जसप्रीत बुमराह, गलत जर्सी, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, भारत, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, हिन्दी में खेल समाचार

जब उनकी जर्सी पर नजर गई तो सभी दंग रह गए। बुमराह ने भारतीय टीम की रेगुलर जर्सी पहनी हुई थी जिसके बीच में स्पॉन्सर (प्रायोजक) का नाम लिखा हुआ था जबकि इस चैंपियनशिप के लिए स्पेशल जर्सी बनाई गई है। बुमराह ओवर खत्म होते ही ड्रेसिंग रूम की ओर भागे और वहां जाकर उन्होंने सही जर्सी पहनी।

गौरतलब है कि आईसीसी टूर्नामेंट के लिए जर्सी के अलग नियम होते हैं। जर्सी के बीच में स्पॉन्सर की जगह देश का नाम होना चाहिए। प्रायोजक जर्सी के दाएं या बाएं हिस्से में होना जरूरी है। इन दिनों बुमराह फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। बुमराह ने इस साल 6 पारियों में सिर्फ 7 ही विकेट लिए हैं। 2020 में भी बुमराह को 8 पारियों में 14 विकेट ही मिले थे।

ये भी पढ़े :

# 2,60,000 रूपये प्रतिमाह सैलेरी वाली नौकरी, जानें आवेदन से जुडी जरूरी जानकारी

# लाल साड़ी में अक्षरा सिंह ने लगाए ऐसे ठुमकें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज

# सुप्रीम कोर्ट ने CBSE-ICSE की मूल्यांकन स्कीम को बताया सही, सभी याचिकाएं खारिज

# डेल्टा+ वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्यों को जारी किए निर्देश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com