लखनऊ में कंधे पर हाथ रख टहलते दिखे पीएम मोदी, CM योगी ने शेयर की तस्वीर; कांग्रेस ने ली चुटकी

By: Pinki Sun, 21 Nov 2021 2:39 PM

लखनऊ में कंधे पर हाथ रख टहलते दिखे पीएम मोदी, CM योगी ने शेयर की तस्वीर; कांग्रेस ने ली चुटकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56वें डीजीपी (पुलिस महानिदेशक)-आईजीपी (पुलिस महानिरीक्षक) सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं। सम्मेलन के तीसरे दिन रविवार को प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर टहलते नजर आए। इस दौरान दोनों नेता गंभीर चर्चा कर रहे थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए एक कविता के माध्यम से अपने विचार भी व्यक्त किए हैं। उन्होंने लिखा… ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।’

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह सवा नौ बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे। वहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद प्रधानमंत्री सीधे नवें तल पर आयोजित सम्मेलन हाल में पहुंचे। प्रधानमंत्री के पहुंचने के बाद विभिन्न मुद्दों पर एक-एक करके चर्चा-परिचर्चा का दौर शुरू हुआ।

बता दें कि देश के विभिन्न राज्यों के डीजीपी और आईजीपी के सम्मेलन के दूसरे दिन देश की आंतरिक सुरक्षा समेत विभिन्न मुद्दों पर पूरे दिन मंथन चला। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे समय उपस्थित रहे। उन्होंने सभी सत्रों में हिस्सा लिया।

तस्वीर पर कांग्रेस ने ली चुटकी

वहीं, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस तस्वीर को शेयर करते हुए तंज कसा है। सिंघवी ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझसे आगे निकलने की कोशिश की तो तुम्हें राज्यपाल बना दूंगा!'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com