भरतपुर : बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को बोलेरो ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, ड्राईवर फरार

By: Ankur Mon, 27 Dec 2021 12:41 PM

भरतपुर : बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को बोलेरो ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, ड्राईवर फरार

बीते रविवार भरतपुर के रुदावल इलाके में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया जहां बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को बोलेरो ने टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत एम्बुलेंस को पर बुलाया और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल दोनों के शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। दोनों मृतक एक ही गांव में रहते थे। घटना के बाद बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। पुलिस बोलेरो के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगा रही है।

बाइक सवार दोनों रूपवास में खनुआ गांव के रहने वाले थे। दोनों खेत में सिंचाई करने वाली मोटर को सही करवाने के लिए बयाना आए थे। मोटर को सही करवा कर दोनों देर शाम जब लौट रहे थे, तो निभेरा बांध के पास सामने से एक बोलेरो आ रही थी। बोलेरो और बाइक दोनों आपस में टकरा गई। घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, एक्सीडेंट होते ही बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टर ने शौकत नाम के व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। दूसरे व्यक्ति फारूख की हालत गंभीर होने के कारण उसे रुदावल अस्पताल से भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन रात 3 बजे फारूख ने भी दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े :

# VDO भर्ती परीक्षा के लिए राजस्थान रोडवेज में मुफ्त यात्रा बनी परेशानी, लापरवाही के चलते बसों में भीड़

# धोनी के संन्यास को लेकर शास्त्री ने किया यह खुलासा, कोहली से कप्तानी छीने जाने पर भी तोड़ी चुप्पी

# एशेज पर कोरोना का साया, इंग्लैंड खेमे में पाए गए 4 पॉजिटिव, मार्कस हैरिस ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग

# घर पर ही बनाए ग्रेवी वाले आलू कोफ्ता, पराठे या नान के साथ लें इसका स्वाद #Recipe

# महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी के बाद घिरे धर्मगुरु कालीचरण, NCP नेता नवाब मलिक ने कहा - 'बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com