पाली : वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग से डेढ़ साल तक करता रहा रेप, आरोपी गिरफ्तार

By: Ankur Thu, 13 Jan 2022 1:34 PM

पाली : वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग से डेढ़ साल तक करता रहा रेप, आरोपी गिरफ्तार

प्रदेश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं जहां अलवर में मूकबधिर युवती के साथ दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट को चोटिल करने की वारदात हुई। वहीँ अब पाली से भी एक शर्मनाक मामला सामने आ रहा हैं जहां 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग से वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर डेढ़ साल में कई बार रेप किया गया। डेढ़ साल तक जबरदस्ती होने के बाद आखिरकार लड़की ने हिम्मत जुटाई। उसने युवक को रोका तो उसने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल कर दिए। मामला उजागर होने के बाद युवती ने घरवालों को असलियत बताई। पाली के कोतवाली थाने में लड़की की मां ने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। उसकी गिरफ्तारी भी हो गई है।

पुलिस उप अधीक्षक गौतम जैन ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की नाबालिग के घर सिंधी कॉलोनी निवासी 23 साल के कल्पेश शर्मा का आना-जाना था। कल्पेश का चूड़ी सप्लाई का कारोबार है। वह लड़की के लिए कभी चॉकलेट तो कभी गिफ्ट नाबालिग के लिए लाने लगा। धीरे-धीरे उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। मौका देख एक बार कल्पेश ने नाबालिग से रेप किया। उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। नाबालिग को डरा-धमकाया। किसी को कुछ भी बताने पर फोटो-वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इस डर से नाबालिग ने किसी को भी आपबीती नहीं बताई।

नाबालिग को अश्लील फोटो-वीडियो का डर दिखाकर कल्पेश ने डेढ़ साल में कई बार रेप किया। कभी पीड़िता के घर पर तो कभी होटल बुला लेता था। नाबालिग उसके सामने कई बार रोई। हाथ जोड़े, लेकिन उसे तरस नहीं आया। बार-बार रेप से तंग आकर एक दिन नाबालिग लड़की ने कल्पेश के साथ जाने से इनकार कर दिया। उसका फोन भी रिसीव करना बंद कर दिया। इससे नाराज होकर कल्पेश ने नाबालिग के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। यह बात नाबालिग के घर तक पहुंची। उसने सारी कहानी मां को बताई। मां ने कोतवाली थाने में कल्पेश के खिलाफ रिपोर्ट दी। कल्पेश दूसरे राज्यों में प्लास्टिक की चूड़ी सप्लाई करने का कारोबार करता है।

ये भी पढ़े :

# उदयपुर : सड़क बनवाने का श्रेय लेने के लिए राजनीतिक पार्टियों में हुई तकरार, कांग्रेस नेताओं ने शिलान्यस का पत्थर फेंक कराया पूजन

# जयपुर : फ्लाइट्स पर पड़ी कोहरे की मार, रनवे नहीं दिखने से रोका संचालन, लगातार दूसरे दिन माइनस 4 डिग्री रहा माउंट आबू में पारा

# Omicron से लड़ने में आपका साथ देंगे ये दो मसाले, झट से होगी इम्यूनिटी बूस्ट; और भी हैं कई फायदे

# पूरी दुनिया में 24 घंटे में मिले 31.45 लाख कोरोना संक्रमित, अमेरिका में एक दिन में 2269 लोगों की मौत

# इमरान खान ने कंडोम पर लगाया टैक्‍स, भड़के बिलावल भुट्टो बोले- 'खिलाड़ी' से ये उम्‍मीद नहीं थी

# करतारपुर कॉरिडोर में 74 साल बाद मिले दो भाई, 1947 के बंटवारे के दौरान हुए थे अलग; देखें वीडियो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com