हरियाणा : बच्चों की लड़ाई में पड़ोस की महिला ने 4 माह के बच्चे को पिला डाला तेजाब, हुई मौत

By: Ankur Thu, 24 June 2021 4:28 PM

हरियाणा : बच्चों की लड़ाई में पड़ोस की महिला ने 4 माह के बच्चे को पिला डाला तेजाब, हुई मौत

हरियाणा के पानीपत जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जहां बच्चों के बीच हुई आपसी लड़ाई में पड़ोस की महिला ने 4 माह के बच्चे को तेज़ाब पिला डाला जिससे उसकी अपस्ताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस दिल दहला देने वाली घटना ने सभी को हैरान कर दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीत महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मासूम का पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। आरोप है कि मंगलवार सुबह 8 बजे मकान मालिक ने पानी भरने के लिए आवाज लगाई तो कांता दूसरी मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर पानी भरने गई थी। जैसे ही वह ऊपर आई तो पड़ोसी महिला उसके कमरे से निकलकर भाग रही थी। वह कमरे में गई तो बेटे हर्षित के मुंह से झाग निकल रहा था और फर्श पर तेजाब पड़ा था।

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि आठ दिन पहले आरोपी महिला की बेटी के साथ पीड़ित मां की बड़ी बेटी का झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश में आरोपी महिला ने मंगलवार सुबह आठ बजे मासूम को तेजाब पिलाया और फरार हो गई। पीजीआई रोहतक में वेंटिलेटर नहीं मिलने पर परिवार के लोग मासूम बच्चे को वापस पानीपत ला रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले विनोद कुमार ने बताया कि वह हाल में पानीपत बरसत रोड चुंगी के पास किराए के मकान में रहने आया था। वह बरसत रोड पर पल्लेदारी का काम करता है। उसके 2 बच्चे हैं। बड़ी बेटी राखी (5) और 4 माह का हर्षित। उनके पड़ोस में एक परिवार अपनी 6 वर्ष की बेटी के साथ रहता है। करीब 8 दिन पहले पड़ोसी की बेटी और उसकी बेटी राखी का खेलते समय झगड़ा हो गया था, जिस पर पड़ोसन ने राखी को थप्पड़ मार दिया था।

ये भी पढ़े :

# राखी सावंत की फिसल गई जबान! खतरों के खिलाड़ी शो के विजेता का किया खुलासा…

# रिलायंस ने गूगल के साथ मिलकर बनाया दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 'जियोफोन नेक्स्ट', इस तारीख से शुरू होगी बिक्री

# पंजाब : बाइक पर सवार होकर आए तीन युवको ने सैर कर लौट रही युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

# Reliance AGM : नीता अंबानी ने कहा - कोरोना के 10 में से 1 मरीज को रिलायंस इंडस्ट्रीज में बनी ऑक्सीजन मुफ्त मिली

# भारतीय तटरक्षक में भर्ती होकर देश की सेवा करने का बेहतरीन मौका, जानें इससे जुडी जरूरी जानकारी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com