VIDEO : प्रीति जिंटा ने शेयर किया विडियो, अब तक 35 दिन में करवा चुकी हैं 20 बार कोरोना टेस्ट

By: Ankur Thu, 22 Oct 2020 09:35 AM

VIDEO : प्रीति जिंटा ने शेयर किया विडियो, अब तक 35 दिन में करवा चुकी हैं 20 बार कोरोना टेस्ट

कोरोना के चलते इस बार आईपीएल का आयोजन भारत में ना कराकर UAE में कराया जा रहा हैं। UAE में इसके लिए बायो बबल वातावरण तैयार किया गया हैं जिसमें कड़े नियमों के साथ कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी UAE में मौजूद हैं और अपनी टीम को चीयर करती हुई नजर आती हैं। प्रीति जिंटा के भी इन 35 दिनों में 20 बार कोरोना टेस्ट हो चुके हैं। प्रीति जिंटा ने इसे लेकर अपना अनुभव शेयर किया है।

प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आईपीएल के दौरान तो उनका जोश देखते ही बनता है। ऐसे में प्रीति ने महामारी के बीच आईपीएल के आयोजन के अपने अनुभव और इसके इंतजामात के बारे में बताया है। प्रीति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा कर इस बारे में बात की है। इस वीडियो में उन्होंने खुद को कोरोना टेस्ट क्वीन भी बताया है।

प्रीति ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में प्रीति कोरोना टेस्ट करवाती दिखाई दे रही हैं। प्रीति के सामने पीपीई किट पहने मेडिकल स्टाफ की एक महिला खड़ी है जो उनका टेस्ट कर रही है। वहीं टेस्ट कराने के बात प्रीति जिंटा कहती दिखाई दे रही हैं कि ये महिला कोरोना टेस्ट करने के लिए बेस्ट पर्सन है क्योंकि वो बेहद संजीदगी से जांच करती हैं।

इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में प्रीति ने लिखा, 'मुझसे हर कोई पूछता है कि आईपीएल टीम बायो बबल में रहना कैसा होता है। तो बता दूं कि ये 6 दिन के क्वारंटीन से शुरु होता है, कोविड टेस्ट हर 3 से 4 दिन में और बाहर नहीं जाना, सिर्फ हमारे कमरे, KXIP के लिए निर्धारित रेस्टोरेंट, जिम और जाहिर तौर पर कार में स्टेडियम। ड्राइवर्स, शेफ सभी बायो बबल में ही रहते हैं। इसलिए बाहर से कोई खाना नहीं, लोगों ने बातचीत नहीं।'

आगे प्रीति ने आईपीएल के आयोजन पर खुशी जताते हुए लिखा, 'अगर आप मेरी तरह फ्री बर्ड हैं तो ये काफी मुश्किल है लेकिन फिर ये 2020 है। हमें इस बात पर खुश होना चहिए कि महामारी के बीच में आईपीएल आयोजित हुआ'। बता दें कि प्रीति जिंटा फिलहाल फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं। आईपीएल के समय में वो हमेशा पूरा ध्यान अपना आईपीएल पर ही लगाती हैं। साथ ही मैच को देखकर अपनीप्रतिक्रिया भी जाहिर करती हैं।

ये भी पढ़े :

# IPL 2020 : धोनी की मुश्किलें और बढ़ी, स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोट के चलते सीजन से बाहर

# IPL 2020 : कोलकाता के खिलाफ जीत के हीरो बने बैंगलोर के ये 5 खिलाड़ी, टॉप-2 में पहुंची RCB

# KKR Vs RCB : कोलकाता ने दिया सीजन का सबसे छोटा लक्ष्य, बेंगलुरु मैच जीत पहुंची दूसरे स्थान पर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com