सिर्फ 300 रुपये के लिए कर डाली दोस्त की हत्या, मंदिर पर बुलाकर दिया घटना को अंजाम

By: Ankur Tue, 22 Sept 2020 6:35 PM

सिर्फ 300 रुपये के लिए कर डाली दोस्त की हत्या, मंदिर पर बुलाकर दिया घटना को अंजाम

अक्सर देखा जाता हैं की पैसों से जुड़े विवाद जब लंबे खींच जाते हैं तो ये मामले किसी वारदात का कारण बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला उत्तर प्रदेश के बिजनौर में जहां मात्र 300 रूपये के लिए दोस्त की हत्या कर दी गई। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई हैं। दोस्त ने मंदिर पर बुलाकर अपने भाइयों के साथ इस घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। शव उठाने को लेकर पुलिस और परिजनों की तीखी नोकझोंक हुई। शहर कोतवाल राजेश सोलंकी के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगा दी है।

news,latest news,crime news,bijnor,uttar pradesh news,youth killed ,न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, क्राइम न्यूज़, बिजनौर, उत्तर प्रदेश न्यूज़, दोस्त की हत्या

गंज दारानगर के मोहल्ला हरिजन बस्ती निवासी 20 साल के दीपक और रवीश में गहरी दोस्ती थी। दोनों अक्सर साथ रहते थे। पुलिस के मुताबिक दीपक व रवीश में गोगा मंदिर के 300 रुपये के बंटवारे को लेकर विवाद था। सोमवार को दिन में करीब 11 बजे रवीश ने दीपक को रविदास मंदिर पर बुलाया। वहां से बात करता हुआ कुछ दूरी पर ले गया, जहां दोनों में कहासुनी हो गई। वहां रवीश के भाई मुकेश व शशि भी आ गए। तीनों ने दीपक की छाती पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया। जिसमें दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया और मिट्टी के ढेर पर गिर गया। घटना के बाद तीनों भाई फरार हो गए।

इसके बाद परिजन दीपक को निजी चिकित्सक के यहां लेकर जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो परिजन भड़क गए। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता व शहर कोतवाल राजेश सोलंकी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दीपक अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। मृतक की मां केला देवी ने रवीश, मुकेश व शशि तीनों भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

ये भी पढ़े :

# शर्मनाक! शिक्षक ही बना भक्षक, छह साल की मासूम बच्ची से स्कूल में किया दुष्कर्म

# मथुरा : प्रेमी की बड़ी गलती बनी रात में प्रेमिका के घर जाना, गांव वालों ने की पीट-पीटकर हत्या

# 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा रिया को, जमानत याचिका हाईकोर्ट में दाखिल

# राजस्थान / लोहावट में 16 वर्षीय लड़की का शव ट्रैक पर मिला, सुसाइड नोट में मां, बहनें और पड़ोसी द्वारा परेशान करने का जिक्र

# राजस्थान / धौलपुर में तमंचा दिखाकर 14 साल की बच्ची से गैंगरेप, गुस्साए परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पेड़ से लटकाया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com