पाली : कहासुनी में शराबी पति ने चाकू से काट दी पत्नी की गर्दन, मां की चीख सुन बेटे की खुली नींद

By: Ankur Wed, 21 July 2021 12:56 PM

पाली : कहासुनी में शराबी पति ने चाकू से काट दी पत्नी की गर्दन, मां की चीख सुन बेटे की खुली नींद

बुधवार सुबह कोतवाली थाने के बजरंग बाड़ी क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जहां कहासुनी में शराबी पति ने चाकू से पत्नी की गर्दन काट हत्या कर दी। मां की चीख सुन बेटे की नींद खुली तो आरोपी पिता मौके से भाग गया। जिसे पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा। इधर अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। बेटे ने ही अपने पिता की वारदात का खुलासा किया। वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा हैं।

एसपी कालूराम रावत ने बताया कि बजरंगबाड़ी निवासी 45 वर्षीय ताराचांद ओड पुत्र तेजाराम ओड ने बुधवार सुबह खाना बना रही पत्नी से किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई। आवेश में आकर उसने अपनी 38 वर्षीय पत्नी ऊषा ओड की चाकू से गला काट हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसे नाकाबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बेटे ने बताया कि मैं कमरे में सो रहा था। सुबह करीब पौने छह बजे मां की चीख सुनकर उठा। देखा तो पापा चाकू से मां की गर्दन काट रहे थे। मैं उनकी तरफ दौड़ा तो भाग गए। मां को तुरंत अस्पताल ले गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। रोते हुए सूरज बोला कि पापा कमाते नहीं थे। रोज शराब पीकर मां से झगड़ा करते थे उन पर शक करते थे। मां मस्तान बाबा के निकट रहने वाली दादी के घर गई हुई थी। जो सुबह ही घर आई थी। मम्मी खाना बना रही थी। इस दौरान पापा से किसी बात पर उनकी कहासुनी हुई तो मम्मी की गर्दन काट दी।

ये भी पढ़े :

# Pornography Case: दौलत का लालच कुंद्रा को खींच लाया अश्लील फिल्मों के धंधे में, 'राज' छुपाने के लिए खर्च करते थे मोटा पैसा!

# बीकानेर : तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे युवक सहित 18 भेड़ों को कुचला, सभी की मौत

# कोटा : एक तरफा प्यार में युवती का पीछा करता था युवक, थाने में शिकायत के बाद फांसी का फंदा लगा दी जान

# श्रीगंगानगर : नशे के खिलाफ मिली पुलिस को बड़ी कामयाबी, 15 लाख की हेराेइन के साथ 4 गिरफ्तार

# वेस्टइंडीज को पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया से मिली करारी शिकस्त, जानें-बांग्लादेश और जिम्बाब्वे में से कौन जीता

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com