अक्षय-करीना की भरपूर कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में इतने करोड़ की हुई कमाई

By: Pinki Sun, 29 Dec 2019 2:51 PM

अक्षय-करीना की भरपूर कॉमेडी  फिल्म 'गुड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में इतने करोड़ की हुई कमाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भरपूर कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अहम भूमिका में है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 17.56 करोड़ से शुरुआत की थी। इसके साथ ही फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 21.78 करोड़ की दमदार कमाई कर ली है। फिल्म ने दो दिनों में 39.34 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है। फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा कि 'गुड न्यूज (Good Newwz)' जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' आईवीएफ (IVF) के टॉपिक पर आधारित है और ये फिल्म फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही। 'गुड न्यूज' की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (Akshay Kumar) और दीप्ति बत्रा (Kareena Kapoor) की कहानी है, जिनकी शादी को सात साल हो चुके हैं लेकिन वे माता-पिता नहीं बन पाए हैं।

दोनों काफी सोच-विचार के बाद आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं। फिर एंट्री होती है देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) की। दोनों कपल्स के स्पर्म इंटरचेंज हो जाते हैं, और फिल्म इसी टॉपिक को लेकर गढ़ी गई है। डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और खींचा नहीं है। फिल्म के शुरू से लेकर आखिरी तक कॉमेडी का भरपूर टच है। 'गुड न्यूज' कहीं भी बैड न्यूज में तब्दील नहीं होती है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com