बैंक मैनेजर को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, नई दुनिया बसाने के लिए पति को सुपारी किलर से मरवाया

By: Pinki Thu, 24 June 2021 11:25 AM

बैंक मैनेजर को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, नई दुनिया बसाने के लिए पति को सुपारी किलर से मरवाया

बिहार के कटिहार में पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भट्टा टोला में 20 जून को गोली मारकर ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र रविदास की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जब इस घटना की जांच की तो एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सिर्फ 60 घंटे के अंदर सुलझा दिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा की गई जांच में सामने आया कि धर्मेंद्र की हत्या उसकी पत्नी सजली ने अपने प्रेमी राजू कुमार के साथ मिलकर करवाई थी। राजू कुमार बंधन बैंक रिलेशनशिप मैनेजर के तौर पर काम करता है। मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी राजू कुमार ने सुपारी किलर संजीत पंडित की मदद से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिलवाया था। इसके एवज में संजीत को तय रकम भी दी गई थी।

पुलिस ने इस वारादात में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल पिस्टल के साथ 8 राउंड गोली भी बरामद की गई है।आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि घटना के पीछे की वजह अवैध प्रेम संबंध है। दरअसल, मृृतक की पत्नी सजली देवी और बैंक कर्मी राजू कुमार में पिछले कई महीनों से प्रेम संबंध था। इसके अलावा एक और वजह यह भी थी कि बंधन बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के तौर पर काम करने वाले राजू ने ही सजलि के पति धर्मेंद्र रविदास को 90 हजार का लोन भी दिलवाया था। दोनों में यह बात तय हुई कि धर्मेंद्र की हत्या के बाद ये लोन खत्म हो जाएगा और आगे दोनों प्रेमी-प्रेमिका अपनी नई दुनिया बसा लेंगे। हत्या की साजिश रचने वाली सजली देवी दो बच्चे की मां भी हैं।

कटिहार में हुई हत्या की घटना को पुलिस ने महज 60 घंटे के अंदर सुलझा कर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। गिरफ्तार सभी आरोपियों ने अपने-अपने गुनाह कबूल कर लिए हैं। पति की हत्या की आरोपी पत्नी सजलि देवी ने बताया कि वो सीधे तौर पर हत्या में शामिल नहीं है, हालांकि अवैध प्रेम संबंध के सवाल पर उसने चुप्पी साधी हुई है।

ये भी पढ़े :

# किसकी खता, कौन दोषी…इन 5 कारणों से टीम इंडिया नहीं चूम पाई विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी

# राजस्थान : फेसबुक से षड़यंत्र का शिकार हुई 10वीं की छात्रा, दोस्ती कर किया रेप

# पहला T20 मुकाबला : इंग्लैंड ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराया, बटलर बने मैन ऑफ द मैच

# राहतभरी खबर! टॉप जीनोम सिक्वेंसर बोले - कोरोना का Delta+ वैरिएंट चिंताजनक, फिर भी इसकी वजह से तीसरी लहर आने के कोई सबूत नहीं

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com