बड़ी लापरवाही! जांच किए बिना ही बुजुर्ग महिला को बताया कोरोना संक्रमित, बैरिकेड्स लगाकर बना दिया कंटेनमेंट एरिया

By: Ankur Wed, 12 Jan 2022 3:42 PM

बड़ी लापरवाही! जांच किए बिना ही बुजुर्ग महिला को बताया कोरोना संक्रमित, बैरिकेड्स लगाकर बना दिया कंटेनमेंट एरिया

मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं जिसमें स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली। यहां बुजुर्ग महिला की जांच किए बिना ही उसे कोरोना संक्रमित बता दिया। घर के बाद बैनर और बैरिकेड्स लगाकर कंटेनमेंट एरिया बना दिया। जबकि बुजुर्ग महिला कहती रही कि उसने कोई जांच ही नहीं कराई हैं। CMHO ने इसे बड़ी लापरवाही मानते हुए कार्रवाई की बात कही है। महिला‎ और उसके परिजन ने मामले‎ में आपत्ति जताई। मामले को तूल पकड़ता देख विभाग के‎ कर्मचारी उनके घर पहुंचे और‎ महिला और उसके परिजन को मनाने लग गए।‎ उनका कहना था कि गलती‎ हो गई, शांत‎ रहिए। सावधान रहिए, किसी के‎ संपर्क में न आइए। 10‎ जनवरी को विभाग ने बैरिकेड्स और बैनर‎ हटा दिए।

8 जनवरी को स्वास्थ्य विभाग ने जिले के गौरिहार नगर वार्ड 10 में रहने वाली 70 साल की बुजुर्ग रामप्यारी पटेल के घर का दरवाजा खटखटाया। ‌विभाग के कर्मचारियों ने महिला को बताया कि आपने 5 जनवरी को कोरोना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट आ गई है। आप पॉजिटिव हैं। आपको होम आइसोलेट किया जाता है। महिला अपने बेटे‎ शिवदास पटेल के साथ रहती हैं।‎ कर्मचारियों ने आगे बताया कि आप अपने कमरे से बाहर नहीं‎ आएंगी। न बेटे, बहू से न ही नाती‎-पोतों के संपर्क में आएंगी।

बेटे‎ शिवदास ने कहा कि जब मां ने‎ जांच नहीं कराई, तो फिर कोरोना‎ रिपोर्ट कहां से आ गई। प्रशासनिक अमले ने एक नहीं‎ सुनी। उनके मकान के बाहर‎ कंटेनमेंट एरिया का एक बैनर लगा‎ दिया। बांस के सहारे उनके मकान‎ की बैरिकेडिंग कर दी।

ये भी पढ़े :

# मध्यप्रदेश : अब नहीं होगी पहली से 8वीं क्लास में प्रवेश के लिए TC की जरूरत, जानें नया नियम

# तरह-तरह के 'वेडिंग मेन्यू' तो आपने देखें होंगे, लेकिन ये वाला पहले कभी नहीं देखा होगा!

# तेलंगाना के बुनकर ने 6 दिन में बनाई ऐसी साड़ी, जो माचिस की डिब्बी में हो जाती है पैक

# चार लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुए अफसर को नियुक्त किया गया मंत्री का विशिष्ट सहायक

# किसान सम्मेलन के आयोजक पर हुई कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन की FIR, योगेन्द्र यादव ने फोटो शेयर करते हुए राजस्थान सरकार को घेरा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com