मध्यप्रदेश : बेटी पर बाप की दरिंदगी का रूह कंपा देने वाला मामला, हत्या फिर शव के साथ किया रेप

By: Ankur Wed, 23 Feb 2022 6:05 PM

मध्यप्रदेश : बेटी पर बाप की दरिंदगी का रूह कंपा देने वाला मामला, हत्या फिर शव के साथ किया रेप

मध्यप्रदेश के गुना से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को झकझोर दिया। यहां एक पिता ने अपनी 14 साल की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की और उसने विरोध किया तो उसकी हत्या कर शव के साथ रेप किया। मामला गुना जिले के मुकावन गांव का है। हैरानी की बात यह रही कि हत्या और बेटी की लाश से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पिता थाने में उसकी गुमशुदगी लिखाने भी पहुंच गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के गांव के अन्य लोगों से संबंध थे। इससे वो गुस्से में था।

आरोपी मंगलवार दोपहर बेटी को विनख्‍याई के पास डमडोली के जंगल में ले गया। वहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने कहा। बेटी के मना कर दिया और घर पर बताने की धमकी दी। बेटी की ये बात सुनते ही आरोपी ने उसे जमीन पर पटककर गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी लाश वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया।

एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया 40 वर्षीय आरोपी पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। आरोपी ने बताया था कि उसकी 14 साल की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे घर से अचानक कहीं चली गई है। पिता की रिपोर्ट पर कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। आरोपी अपनी ससुराल में पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता था। पुलिस जांच के दौरान जब बच्ची के परिवार वालों और पड़ोसियों से पूछताछ की गई, तो पता चला कि लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ ही देखा गया था। इसके बाद एकबार फिर आरोपी से पूछताछ की गई। पूछताछ में वह पुलिस को गुमराह करने लगा। इससे आरोपी पिता को ही शक के दायरे में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। पुलिस की सख्ती के बाद उसने पूरा राज उगल दिया।

ये भी पढ़े :

# Rajasthan Budget 2022 : जानें युवाओं और बेरोजगारों को क्या मिला इस बजट में

# Rajasthan Budget 2022 : पेश हुआ पहला कृषि बजट, कुल 78938 करोड़ का प्रावधान, जानें मुख्य घोषणाएं

# जोधपुर : वायु सेना में कार्यरत सैनिक ने पिता के खिलाफ दर्ज कराया मां को जबरदस्ती जहर पिलाकर मारने का मामला

# राजस्थान बजट 2022 : जानें क्या आया अजमेर जिले के खाते में

# राजधानी जयपुर में रिश्ते हुए शर्मसार, घर पर अकेली पाकर चाचा ने की नाबालिक भतीजी से रेप की कोशिश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com