अजमेर : तीसरी मंजिल से गिरकर मौत के मुंह में पहुंची महिला, मां ने लगाए पति पर नीचे फेंकने के आरोप

By: Ankur Mon, 15 Nov 2021 4:56 PM

अजमेर : तीसरी मंजिल से गिरकर मौत के मुंह में पहुंची महिला, मां ने लगाए पति पर नीचे फेंकने के आरोप

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं जहां एक महिला की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। इस मामले में मृतक महिला की मां ने उसके पति पर आरोप लगाए हैं कि रोज-रोज के झगड़ों से परेशान होकर उसकी बेटी को नीचे फेंका गया हैं। पति मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मां मीना शेखावत ने बताया कि एक साल पहले शादी हुई और दोनों जोधपुर में आए दिन झगडे़ करते थे। खूब समझाया, लेकिन माने नहीं। ऐसे में अजमेर में अलग से अरावली फ्लैट में अलग से मकान किराए पर दिया। मां के अनुसार, पति अविनाश कोई काम नहीं करता था।

अरावली विहार निवासी मीना शेखावत ने बताया कि उनकी बेटी सीमा चौहान की शादी एक साल पहले जोधपुर निवासी अविनाश चौहान से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे। बाद में दोनों अजमेर अरावली विहार फ्लैट लेकर रहने लगे थे। रविवार देर रात करीब 11 बजे दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ। मीना उनके फ्लैट पर पहुंची। उनकी बेटी सीमा चौहान की तीन मंजिल फ्लैट से नीचे गिरने पर मौत हो गई। मां मीना की रिपोर्ट पर क्रिश्चियन गंज थाने में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी अरविंद चारण ने बताया कि अविनाश चौहान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसने अपनी बीवी सीमा को धक्का देकर मार डाला। घटना के वक्त मां भी नीचे वाले फ्लैट में ही थी। लड़ाई-झगड़े की आवाज सुनकर वो जब तक ऊपर पहुंचती, बेटी नीचे गिर चुकी थी। मां ने क्रिश्चियन गंज थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने पति के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े :

# दिल्ली में डेंगू का कहर जारी, एक हफ्ते में मिले 2569 केस, कुल मरीजों की संख्या हुई 5277

# चीन में अपनाई जा रही तकनीक जहां दर्द दूर करने के लिए लगा दी जाती हैं शरीर को आग

# सक्सेस नहीं हुई डेट तो लड़के ने लड़की से मांग लिए कॉफी के पैसे

# 1200 किलोमीटर दूर होटल से शख्स ने ऑनलाइन मंगाया खाना, डिलीवरी ब्वॉय का जवाब हो गया वायरल

# सोशल मीडिया पर वायरल हो रही भगवान को चिट्ठी लिख मांगी गई मन्नतें, साल में सिर्फ एक बार खुलता है ये मंदिर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com