दौसा : ट्रक के शीशे पर पत्थर मार स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने की 20 लाख की लूट

By: Ankur Sat, 09 Jan 2021 1:57 PM

दौसा : ट्रक के शीशे पर पत्थर मार स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने की 20 लाख की लूट

बदमाशों के बढ़ते हौसले आमजन की चिंता बढ़ा रहे हैं। इसका एक नजारा देखने को मला दौसा जिले में जयपुर रोड पर जहां शुक्रवार देर रात ट्रक के शीशे पर पत्थर मार स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने 20 लाख की लूट को अंजाम दिया। स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ट्रक के शीशे पर पत्थर मारकर ट्रक को रुकवाया। इसके बाद ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाया और 20 लाख रुपए लूटकर ले गए। वारदात के बाद बदमाश स्कॉपियो में ड्राइवर और खलासी को उत्तर प्रदेश में गोवर्धन के पास फेंककर चले गए। जबकि ट्रक को वहीं मौके पर छोड़ दिया। ड्राइवर और खलासी शनिवार सुबह दौसा पहुंचे और वहां मुकदमा दर्ज कराया।

ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि वह भरतपुर जिले के नदबई से जयपुर जा रहे थे। ट्रक मालिक ने 20 लाख रुपए कट्टे में रखे थे, जो कि उनके पास थे। रास्ते में सदर इलाके में जयपुर रोड पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक सामने आ गई। उसमें सवार लोगों ने ट्रक के शीशे पर पत्थर फेंके। जिसके बाद कार में से कुल 6 बदमाश बाहर निकले। जिन्होंने चालक और खलासी को बंधक बना लिया। इसके बाद चालक के पास से 20 लाख रुपए और खलासी की जेब में रखे 20 हजार रुपए लूट ले गए।

घटना रात करीब 10 बजे की है। इसके बाद स्कॉर्पियो सवार बदमाश दोनों को अपने साथ ले गए और पटककर के पास फेंक गए। इस दौरान दोनों के साथ मारपीट भी भी की गई। गोवर्धन से ही ट्रक चालक और खलासी ने पूरी घटना की जानकारी मालिक को दी। इसके बाद दौसा पहुंचकर मामला दर्ज करवाया गया। घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई है। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े :

# जोधपुर : कोहरे ने ली 1 व्यक्ति और 10 भेड़ों की जान, हाइवे पर ट्रक से भिडंत में उड़े पिकअप के परखच्चे

# बीकानेर : चोरों ने तोड़े ज्वैलर्स की दुकान के ताले, आभूषणों के साथ नकदी की पार

# अलवर : दूध के बाद अब पकड़ा गया टैंकरों से केमिकल चोरी का गिरोह, 4 गिरफ्तार, 3 वाहन जब्त

# जोधपुर : नाबालिग लड़की को जबरन गाड़ी में बिठा सुनसान जगह पर किया दुष्कर्म

# कोटा : पुलिस ने बरामद की गांजे की बड़ी खेप, गिरफ्तार हुआ बदमाश

Tags :
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com