Fashion Tips : इस दीवाली पुरुष इस तरह दिखे आकर्षक

By: Ankur Wed, 18 Oct 2017 6:43 PM

Fashion Tips : इस दीवाली पुरुष इस तरह दिखे आकर्षक

दीवाली के इस त्योंहार में हर कोई आकर्षक दिखना चाहता हैं, पुरुषों में भी आजकल ज्यादा आकर्षक दिखना का जूनून होता हैं। हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी लुक ( Look ) सबसे अलग हो, वो बाकियों से ज्यादा हैण्डसम दिखें, लड़कियां उसके पास आयें, हर कोई उसका दोस्त बनना चाहें और वो सबकी बातों का केंद्र बना रहें। ये सब तभी हो सकता है जब आप स्मार्ट दिखो, इसके लिए आपको किसी महंगी वास्तु को खरीदने की जरुरत है बल्कि आप अपने मन और शरीर को स्वस्थ रखकर स्मार्ट बन सकते हो। आज हम आपको कुछ ऐसे आसान उपाय बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप अपने व्यक्तित्व में परिवर्तन लाकर, खुद को नया स्मार्ट लुक दे सकते हो।

# संवरना :

अधिक आकर्षक बनने के लिए सबसे आसान और सबसे बुनियादी काम जो आप कर सकते हैं, वह है सफाई से रहना। साफ दिखना और शरीर से कोई दुर्गंध नहीं आने से लोग आपके करीब आना चाहेंगे।

# फैशन में बदलाव :

आजकल की शैली और अपने शारीरिक संरचना के अनुरूप ही कपड़े पहनें। अपने बालों, आँखों और त्वचा के रंग के अनुसार ही रंगों को चुनें।

tips to look handsome in this festival,diwali,diwali fashion,diwali special,diwali special 2017 ,दीवाली, पुरुष किस तरह आकर्षक दिखें

# शेविंग :

मेकअप करने से पहले शेविंग जरूर कर लें। इससे आपको आकर्षक लुक मिलता है। स्क्रब को हल्के हाथों से त्वचा पर रगड़ते हुए गुनगुने पानी से चेहरा धो लें। शेविंग के कुछ समय बाद चेहरे को फेसवॉस या स्क्रब से साफ करें, जिससे त्वचा में जलन नहीं महसूस हो।

# अच्छा हावभाव :

अच्छी मुद्रा या हावभाव से व्यक्ति की समझदारी और आत्मविश्वास का पता चलता है। ये एक अच्छी आदत है और आपको स्मार्ट लुक देने में बहुत मदद करता है। इसलिए जब भी आप किसी से बात करें या कोई काम करें तो आप अपने हाथ पैरो और शरीर के हावभाव को अच्छा जरुर कर लें।

# बालों को स्टाइल :

भले ही आप इन्हें बढ़ाने का प्रयास कर रहे हों, इन्हें अच्छा दिखाने के लिए आपको नियमित रूप से इन्हें कट करना चाहिए। आप किसी प्रोफेशनल या खुद से भी यह कर सकते हैं।

# फिट रहें :


स्मार्ट दिखने के लिए कपड़ो, चेहरे के साथ आपके शरीर का फिट होना भी उतना ही जरूरी है। फिट शरीर के होने से हर व्यक्ति आपकी तरफ खिंचा चला आता है, उनका आप पर विश्वास बढ़ता है। साथ ही फिट रहने से आप स्वस्थ भी रहते हो। ये आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने में सबसे अहम भूमिका अदा करता है।

|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com