हेयरस्टाइल जो गर्मियों में देगी आपका साथ रखेगी आपको Cooool

By: Ankur Thu, 07 June 2018 2:16:54

हेयरस्टाइल जो गर्मियों में देगी आपका साथ रखेगी आपको Cooool

गर्मियों के दिन चल रहे हैं और सूरज की तेज किरणों ने तापमान को ऊँचे लेवल पर पहुंचा दिया है। ऐसे समय में महिलाओं को कई दिक्कतें आती है जिसमें से सबसे ख़ास अपने लम्बे बालों को सँभालने की होती हैं। क्योंकि लम्बे बालों की वजह से गर्मियों में पसीने की समस्या होती है और गर्मी भी ज्यादा लगती हैं। तो इसके लिए जरूरी होता है कि किस तरह से अपने लम्बे बालों को कैर्री किया जाए कि आपको गर्मी काम लगे। इसलिए आपकी इस मुश्किल को कम करने के लिए हम लेकर आये हैं कुछ ऐसी हेयरस्टाइल जो गर्मियों के दिनों में आपका साथ दे।

* ऊंची पोनीटेल

बेसिक पोनीटेल को थोड़ा फैला हुआ (ज्यादा वॉल्यूम) दिखाने के लिए रूट लिफ्टर स्प्रे का इस्तेमाल करें और बालों में सामने की तरफ इसे स्प्रे करें और उसके बाद पोनीटेल बांधें। यह हेयरस्टाइल लंबे और मोटे बालों के लिए परफेक्ट है।

* जूड़ा है बेस्ट

अगर आपके बाल भी सिर्फ एक दिन में ही ऑइली हो जाते हैं तो यह हेयरस्टाइल आपके लिए परफेक्ट है। बालों में अच्छी तरह से कंघी कर ऊंचा जूड़ा बनाएं और अगर साइड से कुछ बाल निकल रहे हों तो उन्हें यूं ही छोड़ दें। इस हेयरस्टाइल में पता ही नहीं चलेगा कि आपके बाल ऑइली हैं। आप चाहें तो टाइट जूड़ा बनाने की जगह थोड़ा ढीला मेसी जूड़ा भी बना सकती हैं।

* बॉब हेयरस्टाइल


अगर आप अपने लंबे बाल कटवाना नहीं चाहतीं लेकिन उनके साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो यह नकली बॉब हेयरस्टाइल आपके लिए परफेक्ट है। इस हेयरस्टाइल के लिए ऊंची पोनीटेल बनाने की जगह बिलकुल नीचे यानी गर्दन के पास पोनीटेल बनाएं और उसके बाद बालों को बॉबी पिन्स की मदद से अच्छी तरह से लपेट लें।

hairstyles,summer hairstyles,fashion tips,summer hairstyle fashion,summer fashion ,हेयरस्टाइल,गर्मियों में बालों की हेयरस्टाइल,फैशन

* साइड पोनीटेल

80 के दशक में यह हेयरस्टाइल बेहद फेमस था। अगर आपके बाल थोड़े कर्ली हैं तब भी यह हेयरस्टाइल आप पर अच्छा लगेगा। इसके लिए बीच में पोनीटेल बनाने की बजाए साइड में पोनीटेल बनाएं और बालों को निचले हिस्से से कर्ल करना शुरू करें और फिर इसे सेट करने के लिए हेयर स्प्रे का इस्तेमाल करें।

* साइड चोटी/फिशटेल चोटी

अगर आपके बाल बहुत पतले हैं तो आप अपने बालों को ज्यादा वॉल्यूम देने के मकसद से इस हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकते हैं। अपने बालों को एक साइड पर रखें और फिर उसमें फिशटेल स्टाइल या नॉर्मल चोटी बनाएं। चोटी बन जाने के बाद आप चाहें तो बालों को हल्के हाथ से दोनों तरफ से थोड़ा सा खींच लें इससे आपकी चोटी ज्यादा फैली हुई दिखेगी।

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com