• Hindi News/
  • Entertainment/
  • Entertainment Virat Kohli And Anushka Sharma Daughter Vamika Turns 6 Months Old Photos Viral 173971

अनुष्का-कोहली की बेटी वामिका हुईं 6 माह की, Photos शेयर कर दिखाई झलक, फैंस को अब भी है ये इंतजार

By: RajeshM Mon, 12 July 2021 2:00 PM

अनुष्का-कोहली की बेटी वामिका हुईं 6 माह की, Photos शेयर कर दिखाई झलक, फैंस को अब भी है ये इंतजार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में हैं। इंग्लैंड और भारत के बीच 4 अगस्त से 5 मैच की टेस्ट सीरीज शुरू होगी। सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी एक लंबे ब्रेक पर हैं। इस बीच अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ बेहद खास फोटो शेयर की हैं। उनकी बेटी वामिका का 11 फरवरी को जन्म हुआ था। वह 11 जुलाई को 6 माह की हो गई।

इस मौके पर अनुष्का ने वामिका की एक झलक फैंस को दिखाई है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें कोहली, अनुष्का और वामिका नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वामिका अनुष्का और कोहली की गोद में हैं। हालांकि इस पोस्ट में वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन ये फोटो बेहद प्यारी हैं। ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस को अब भी वामिका का चेहरा दिखने का इंतजार है।


अनुष्का ने लिखा ये प्यारा संदेश

पहली फोटो में अनुष्का गुलाबी टीशर्ट और जींस पहनी हैं और वामिका को आकाश की ओर कुछ दिखा रही हैं। दूसरी तस्वीर में कोहली ने वामिका को गोद में लिया हुआ है और वे उससे प्यार जता रहे हैं। तीसरी फोटो में हमें वामिका और कोहली के पैर दिखाई दे रहे हैं और चौथी में एक बेहतरीन केक नजर आ रहा है। इन फोटो को देखकर लगता है कि कोहली-अनुष्का, वामिका को लेकर किसी पार्क में पिकनिक मनाने गए थे। इन फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि उसकी एक हंसी हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है, मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जितने प्यार से तुम हमें देखती हो, नन्ही परी। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।


कोहली ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाने का ये बताया कारण

कुछ दिन पहले अनुष्का और वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उस दौरान अनुष्का, वामिका के साथ इंग्लैंड घूमने निकली थी। अब तक इस कपल ने वामिका का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। पिछले दिनों कोहली ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कुछ फैंस के सवालों का जवाब दिया था। तब एक फैन ने उनसे पूछा था कि वो वामिका का चेहरा क्यों नहीं दिखा रहे हैं, उस वक्त कोहली ने बताया था कि हमने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती और खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती।

ये भी पढ़े :

# आकाशीय बिजली का कहर, राजस्थान, UP और MP में 68 लोगों की मौत; PM मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान

# कोहली के लिए ये क्या बोल गए रैना! कहा-ICC ट्रॉफी छोड़ो, उन्होंने अब तक IPL भी नहीं जीता

# हिमाचल में आफत बनकर आई बारिश, धर्मशाला के भागसू में फटा बादल; गाड़‍ियां बही, बहुमंजिला भवन भी बाढ़ की चपेट में

# जयपुर में कोरोना वैक्सीन की किल्लत के चलते आज नहीं होगा टीकाकरण, कल के वैक्सीनेशन पर भी संशय

# मुबई: सुनील शेट्टी की बिल्डिंग को BMC ने किया सील, मिले कई कोरोना मरीज

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com