फिर लौट रहा है ‘शक्तिमान’, टीवी की दुनिया में वापसी को तैयार मुकेश खन्ना

By: Geeta Sun, 23 June 2019 10:41:06

फिर लौट रहा है ‘शक्तिमान’, टीवी की दुनिया में वापसी को तैयार मुकेश खन्ना

नब्बे के दशक में राष्ट्रीय टीवी चैनल पर मुकेश खन्ना द्वारा निर्मित और अभिनीत धारावाहिक ‘शक्तिमान’ बच्चों में बहुत लोकप्रिय था। इस धारावाहिक ने कुछ वैसी ही लोकप्रियता प्राप्त की थी जैसी अपने समय में रामायण और महाभारत ने प्राप्त की थी। शक्तिमान शो को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ी थी, शो को बंद करना पड़ा था। शो को बंद करने के पीछे कई कारण बताए गए थे। उस समय ऐसी कई खबरें आईं कि बच्चे शक्तिमान की तरह गोल-गोल घूमकर छत से गिरकर घायल हो रहे हैं, बच्चे यह कहकर छत से कूद रहे हैं कि शक्तिमान उन्हें बचाने आएगा। इससे शक्तिमान को लेकर काफी निगेटिविटी फैल गई थी, जिसके चलते इस शो को बंद कर दिया गया था।

‘द लल्लन टॉप’ के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश ने बताया था कि मैं जब भी किसी फंक्शन में जाता हूं तो बच्चे मुझसे पूछते हैं कि ये किलविश कब मरेगा तो मैं कहता हूं कि मरेगा जल्द मरेगा। उन्होंने कहा कि हम शक्तिमान को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं। शक्तिमान इतना ज्यादा लोकप्रिय है कि मुझे लगता है इसे फिर से लाना चाहिए। बच्चों में शक्तिमान को लेकर बहुत भूख है। मैं तीन साल से इस पर काम कर रहा हूं। मैं अब शक्तिमान को लेकर अच्छी स्थिति में पहुंच चुका हूं। बहुत जल्द ही यह सीरियल आने वाला है। अब असमंजस की बात यह है कि शक्तिमान कौन बनेगा।

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘सब सोचते हैं कि मुकेश खन्ना किसी को शक्तिमान बनाएगा। लेकिन मेरी समस्या यह है कि मैं ना अक्षय को बना सकता और ना ही शाहरुख खान को क्योंकि इमेज बीच में क्लैश करती है। अगर कोई और शक्तिमान बनकर आएगा तो लोग उसे स्वीकार नहीं कर पाएंगे। यही सब सोचकर इसके बाद मैंने अपना 10-12 किलो वजन घटाया और मेरा 15 साल पुराने शक्तिमान से मैच हुआ। मुझे लगा कि अब हो जाएगा क्योंकि वहां पर कंटेंट है। कहानी पर हम काम कर रहे और वह उसे जल्दी लाया जाएगा।

हम WhatsApp पर हैं। नवीनतम समाचार अपडेट पाने के लिए हमारे चैनल से जुड़ें... https://whatsapp.com/channel/0029Va4Cm0aEquiJSIeUiN2i
पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com