राखी सावंत की जिंदगी में लौटी खुशियां, मिला नया प्यार, BF की तारीफ कही ये बात

By: Pinki Mon, 16 May 2022 08:17 AM

राखी सावंत की जिंदगी में लौटी खुशियां, मिला नया प्यार, BF की तारीफ कही ये बात

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में खुशियां लौट आई हैं। राखी को नया प्यार मिल गया है और अपना नया पार्टनर पाने के बाद राखी काफी खुश नजर आ रही है। राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड का नाम आदिल है। राखी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दुनिया के सामने ये ऐलान कर दिया कि वो अब सिंगल नहीं हैं, बल्कि आदिल संग रिलेशनशनिप में हैं। पैपराजी राखी से बिग बॉस के अपमकिंग सीजन के बारे में पूछते हैं। इसपर राखी कहती हैं- क्या आप चाहते हैं कि मैं जाऊं बॉयफ्रेंड के साथ? आदिल को राखी अपना बॉयफ्रेंड बताती हैं।

राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए कहती हैं- जब ऊपर वाला देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है। आदिल एक स्वीटहार्ट हैं।

अपनी नई गाड़ी के बारे में बात करते हुए राखी बताती हैं कि उन्हें इतनी महंगी लग्जरी कार आदिल ने ही दी है। राखी कहती हैं- ये कार इन्होंने ही तो दी है। मेरे स्वीटहार्ट ने दी है कार।

वहीं, एक इवेंट से राखी सावंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राखी दुनिया के सामने आदिल संग अपने प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत कहती हैं- आदिल आई लव यू। तुम मेरा दिल हो। अगर मुझे किसी ने जिंदगी में पहली बार सच्चा प्यार किया है तो वो आदिल हैं।

अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए राखी आगे कहती हैं- आदिल वो हैं, जब मैं डिप्रेशन में थी तब उन्होंने मेरा साथ दिया और मुझे कुछ गलत काम करने से रोका। आदिल और उनकी बहन ने मेरा मूड फ्रेश करने के लिए मुझे BMW कार गिफ्ट की, क्योंकि उन्हें नहीं पसंद कि मैं छोटी कार में घूमा करूं। राखी आगे कहती हैं- फाइनली मुझे अच्छा लड़का मिल गया।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com