Advertisement

  • हिन्दी न्यूज़››
  • मनोरंजन››
  • बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बर्तन मांज रही हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बताई वजह

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बर्तन मांज रही हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बताई वजह

By: Pinki Fri, 05 Mar 2021 12:51 PM

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बर्तन मांज रही हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बताई वजह

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद राखी अपने घर का सारा काम खुद ही कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर घर का सारा काम करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में राखी घर का बर्तन धोने से लेकर झाड़ू-पोछा, बिस्तर बनाना और कपड़े धोती दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बिग बॉस के घर से पूरी गृहिणी बनकर निकली। हैप्पी वुमन डे। वीडियो में राखी पहले तो अपने घर के सारे घर के बर्तन धोती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं बिग बॉस मुझे बिना बर्तन धोए रात को नींद नहीं आती है। देखो मेरे नाखून खराब हो गए हैं।

फनी अंदाज में बार-बार बिग बॉस का याद करती हुईं वह कहती हैं, बिग बॉस और सलमान जी ने मुझे गृहिणी बना दिया। मुझे सारा काम सिखा दिया। बिग बॉस के खत्म होने के बाद मैं पागल ही हो गई हूं और सिर्फ घर का ही काम कर रही हूं। पोछा लगाते हुए राखी बोलती हैं कि ये मैं हूं, ये मेरा घर है और ये मेरा पोछा है...और यहां पावरी नहीं हो रहा है, यहां सिर्फ पोछा लग रहा है, घर साफ हो रहा है।

धोखाधड़ी मामले में 'ड्रामा क्वीन' के खिलाफ दर्ज हुई FIR

आपको बता दे, राखी सावंत (Rakhi Sawant) के खिलाफ दिल्ली के विकासपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। ख़बरों के मुताबिक राखी के अलावा उनके भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) पर भी मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया है। पैसों की लेनदेन और धोखाधड़ी से यह मामला जुड़ा हुआ है। इस केस में नाम आने के बाद राखी सावंत काफी दुखी हैं और उन्होंने अब शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की तैयारी कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री इससे काफी निराश हैं और उनपर जो आरोप लगे हैं वह बिलकुल निराधार हैं। वह किसी शैलेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति को नहीं जानती हैं। राखी के करीबी का कहना है कि बिग बॉस के बाद एक बार फिर से राखी के करियर को रफ्तार मिलनी शुरू हुई है, ऐसे में उन्हें केवल बदनाम किया जा रहा है।

यह है मामला

दरअसल, एक फिल्म बनाने और डांस इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर राखी के भाई ने शैलेश श्रीवास्तव नाम के शख्स से 6 लाख रुपये लिए थे। यह मामला साल 2017 का है। शिकायतकर्ता ने राकेश सावंत को 2 किश्तों में 6 लाख रुपये दिए। जिसमें राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था। लेकिन पैसा वापस नहीं लौटाया गया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान सामने आने वाले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस राखी सावंत को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com