पत्नी अंकिता कोंवर संग पानी के अंदर रोमांटिक हुए मिलिंद सोमन, फैंस बोले - Just amazing❤️

By: Pinki Thu, 28 July 2022 10:02 AM

पत्नी अंकिता कोंवर संग पानी के अंदर रोमांटिक हुए मिलिंद सोमन, फैंस बोले - Just amazing❤️

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोनम अपनी फिटनेस और पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। 56 साल की उम्र में वह बॉलीवुड के यंग स्टार्स को फिटनेस के मामले में तगड़ी टक्कर देते हैं। अक्सर वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों पानी के अंदर एक-दूसरे को प्यार करते हुए नजर आ रहे है। आपको बता दे, मिलिंद की तरह उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है। अंकिता, मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। उम्र के इस लंबे फासले की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया, लेकिन दोनों ने हर बार ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

मिलिंद सोनम और अंकिता कोंवर अक्सर खुद को फिट रखने के लिए एक्टिविटी में बिजी रहते हैं। हाल ही में मिलिंद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों फिटनेस के साथ कपल गोल्स दे रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

मिलिंद ने पत्नी अंकिता कोंवर ने अंडर वॉटर स्कूबा डाइव की एक वीडियो शेयर किया, जहां दोनों ही पानी के अंदर दिल बनाते दिखाए दिए। मिलिंद ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है- 'एक साथ ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करें'।

वीडियो के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का हिट गाना ‘केसरिया’ चल रहा है। वीडियो देख फैंस समझ रहे हैं कि मिलिंद किस तरह से अपना प्यार अंकिता पर बरसा रहे हैं।

मिलिंद के इस वीडियो पर फैंस भी खूब प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो पर जबरदस्त कॉमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं। लोग उनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। लोग उन्हें हार्ट इमोजी के साथ अमेजिंग कहकर प्यार जता रहे हैं।

आपको बता दें, साल 2018 में दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी। मिलिंद ने पहली शादी साल 2006 में उन्होंने Mylene Jampanoi से शादी की थी, हालांकि दोनों की ये शादी ज्यादा समय तक टिकी नहीं और साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, अंकिता से पहले मिलिंद, मधु सप्रे को भी डेट कर चुके हैं।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com