एक और जोड़ी हुई अलग! ‘फिल्लौरी’ फिल्म की एक्ट्रेस की टूटी सगाई, बयान जारी कर बताई वजह

By: RajeshM Sun, 04 July 2021 4:47 PM

एक और जोड़ी हुई अलग! ‘फिल्लौरी’ फिल्म की एक्ट्रेस की टूटी सगाई, बयान जारी कर बताई वजह

तमिल व तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने अपने मंगेतर से सगाई तोड़ दी है। मेहरीन ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा की। अनुष्का शर्मा की फिल्लौरी फिल्म में भी काम कर चुकीं मेहरीन ने बताया है कि अब उनका भव्य बिश्नोई और उनके परिवार के साथ कोई कनेक्शन नहीं बचा है। मेहरीन ने इस साल 12 मार्च को हरियाणा के राजनीतिज्ञ भव्य बिश्नोई से जयपुर में सगाई की थी।

सगाई एक भव्य सेरेमनी में हुई थी, जिसमें दोनों तरफ के रिश्तेदार शामिल हुए थे। शनिवार को ही शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव भी अलग-अलग हो गए थे। मेहरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि भव्य और मैंने सगाई तोड़ने और शादी ना करने का फैसला किया है। हम दोनों ने मिलकर आपसी सहमति से यह फैसला लिया है। अपने मन में सम्मान रखते हुए मैं कहना चाहती हूं कि अब भव्य, उनके परिवार और दोस्तों से मेरा कोई कनेक्शन नहीं है।

मंगेतर भव्य ने भी लिया सोशल मीडिया का सहारा

मेहरीन आगे लिखती हैं कि मैं सगाई को लेकर यही बयान दे रही हूं और उम्मीद है कि सभी हमारी निजता का सम्मान करेंगे क्योंकि यह एक प्राइवेट मसला है। मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं और भविष्य के प्रोजेक्ट्स में बढ़िया परफोरमेंस देने के लिए मेहनत कर रही हूं। वहीं भव्य ने भी बयान जारी कर लिखा कि दो दिन पहले मैंने और मेहरीन ने साथ मिलकर अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला किया था। इसका कारण हमारे विचारों और वैल्यू का अलग-अलग होना है। मैं इस रिश्ते को छोड़कर सिर उठाकर जा रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने मेहरीन और उनके परिवार को प्यार देने में कोई कमी नहीं छोड़ी।


mehreen pirzada,engagement,bhavya bishnoi,anushka sharma,jaipur,politician bhavya bishnoi,telugu,tamil,entertainment news in hindi ,मेहरीन पीरजादा, सगाई, भव्य बिश्नोई, अनुष्का शर्मा, जयपुर, राजनीतिज्ञ भव्य बिश्नोई, तेलुगू, तमिल, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

जयपुर के फोर्ट में हुई थी ग्रैंड सगाई

उल्लेखनीय है कि भव्य और मेहरीन कुछ समय पहले तक एक-दूसरे के साथ काफी खुश थे। भव्य ने मेहरीन को मालदीव ट्रिप के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अंडरवाटर सरप्राइज प्लान किया था। इसके बाद दोनों ने जयपुर के फोर्ट में ग्रैंड सगाई की थी। सगाई की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। मेहरीन और भव्य पिछले साल ही लॉकडाउन के दौरान मिले थे। कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और फिर परिवार की सहमति से सगाई कर ली।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com