• Hindi News/
  • Entertainment/
  • Entertainment Krishna Shroff Reaction About Her Breakup And Tiger Disha Patani Relationship 173916

कृष्णा श्रॉफ ने खुद के ब्रेकअप और टाइगर-दिशा के रिश्ते को लेकर की ये बिंदास बातें!

By: RajeshM Sun, 11 July 2021 1:30 PM

कृष्णा श्रॉफ ने खुद के ब्रेकअप और टाइगर-दिशा के रिश्ते को लेकर की ये बिंदास बातें!

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कृष्णा ने दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप और टाइगर-दिशा पटानी के रिश्ते पर खुलकर बातचीत की। कृष्णा ने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप के एक साल बाद पहली बार रिलेशनशिप पर बात की है। कृष्णा ने जूम डिजिटल को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस ब्रेकअप ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।

सबसे पहला सबक तो मैंने यह सीखा है कि कभी भी अपने रिश्ते और रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं करना चाहिए, क्योंकि लोग इसे स्वीकार नहीं कर पाते हैं। मैं इसके लिए शर्मिंदा नहीं हूं, क्योंकि मुझे रियल रहना पसंद है। इस रिश्ते के कारण मैंने अपना व्यक्तित्व खो दिया। ब्रेकअप होना जरूरी था, क्योंकि हम पहले इंसान हैं और हर इंसान अपनी पर्सनलिटी के लिए जाना जाता है। ये चीजें हमें बांध रही थी।

‘मैं बहुत खुश हूं कि मेरा भाई खुश है’

टाइगर और दिशा को लेकर मीडिया में पक रही खिचड़ी पर भी कृष्णा ने अपनी राय व्यक्त की। टाइम्स नाउ डिजिटल को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा कि वो खुश हैं कि आखिरकार उनके भाई को कोई मिल गया है जिसके साथ वो खुश है। उन्होंने कहा कि हम जब भी मिलते हैं खूब मस्ती करते हैं। खूब जोक सुनाते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मेरा भाई खुश है। आखिरकार उसकी जिंदगी में कोई है जिसे वो दोस्त, बेस्ट फ्रेंड, क्लोज फ्रेंड या फिर वो अपने रिश्ते को जो भी नाम देना चाहे, वो उसके साथ है। हम एक साथ मिलकर जबरदस्त मस्ती करते हैं। अच्छा वक्त गुजारते हैं। मैं तब तक बहुत खुश हूं जब तक मेरा भाई खुश है और वो दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं।

जानें-कृष्णा, टाइगर और दिशा की वर्कफ्रंट रिपोर्ट

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। इसमें कृष्णा के साथ हास्त अभिनेता जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'किन्नी किन्नी वारी' है। दूसरी ओर, टाइगर फिल्म हीरोपंती-2 को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट तारा सुतारिया हैं। टाइगर बागी फ्रेंचाइजी और गणपत जैकी एक्शन फिल्मों को लेकर भी बिजी हैं। इसके अलावा दिशा हाल ही सलमान व जैकी श्रॉफ के साथ राधे में नजर आई थीं। वे अब एकता कपूर की बायोपिक को लेकर बिजी हैं।

ये भी पढ़े :

# जयपुर : बैंक की कैश डिपॉजिट मशीन में डाले 50 हजार रुपए के फोटोकॉपी किए नोट

# Copa America Cup : अर्जेंटीना बना चैंपियन, 16 साल के करियर में मेसी ने देश के लिए चूमी पहली ट्रॉफी!

# Delhi: Unlock-7 की गाइडलाइन जारी, ट्रेनिंग के लिए 50% क्षमता के साथ खुल सकेंगे ऑडिटोरियम-हॉल

# आपके भोजन को चटाकेदार बनाने का काम करेगा अचार का पराठा #Recipe

# यह स्टडी बढ़ा रही चिंता, देश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या फिर बढ़ने का खतरा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com