कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनाराण की कथा’ का बदलेगा नाम, डायरेक्टर समीर ने बताया यह कारण

By: RajeshM Sun, 04 July 2021 1:54 PM

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनाराण की कथा’ का बदलेगा नाम, डायरेक्टर समीर ने बताया यह कारण

एक्टर कार्तिक आर्यन ने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच अपनी खास जगह बना ली है। फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार रहता है। कार्तिक की आगामी फिल्म सत्यनारायण की कथा की कुछ दिनों पहले ही घोषणा की गई थी। अब इसका नाम बदला जा रहा है। इसका कारण है, ना चाहते हुए भी किसी की भावनाएं आहत ना हो। फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने एक स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा कि फिल्म का जो टाइटल होता है उसे काफी क्रिएटिव प्रोसेस के बाद फाइनल किया जाता है। हमने डिसाइड किया है कि हाल ही में हमने जो फिल्म सत्यनारायण की कथा का अनाउंसमेट किया था, उसका नाम बदल दें जिससे किसी की भावनाओं को ठेस ना पहुंचे क्योंकि हमारा ऐसा कोई मकसद नहीं है।

लव स्टोरी पर आधारित है मूवी, साजिद नाडियाडवाला हैं निर्माता

समीर ने आगे लिखा कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स और क्रिएटिव टीम ने इस फैसले का पूरा सपोर्ट किया है। हम जल्द ही आप सभी के लिए फिल्म के नए टाइटल की अनाउंसमेंट करेंगे। नेशनल अवार्ड विनर समीर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये एक प्रेम कहानी पर आधारित मूवी होगी जिसमें कार्तिक मुख्य रोल में हैं।

साजिद के साथ कार्तिक पहली बार काम कर रहे हैं। कार्तिक ने इस फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा था कि ऐसी स्टोरी जो मेरे दिल के करीब है। स्पेशल लोगों के साथ स्पेशल फिल्म। मैं साजिद सर के साथ काफी समय से काम करना चाहता था। इससे बेहतर क्या होगा। ये फिल्म एक म्यूजिकल लव सागा है जिसमें कई नेशनल अवार्ड विनर्स शामिल हैं।


ये थी कार्तिक की पिछली फिल्म, आगे इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त

कार्तिक की पिछली फिल्म लव आज कल थी, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म में कार्तिक के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान थीं। सत्यनारायण की कथा फिल्म के अलावा कार्तिक जल्द ही 'धमाका' और 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगे। 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी। वहीं इस साल की शुरुआत में खबर आई कि कार्तिक फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर हो गए हैं। इसमें कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य थे।

ये भी पढ़े :

# 5वां T20 मैच : दक्षिण अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 25 रन से दी मात, सीरीज पर भी जमाया कब्जा

# कोरोना से उबर चुके लोगों के लिए राहत की खबर, डेल्टा वेरिएंट के खिलाफ टीके की एक डोज ही काफी

# भारत ने रोमांचक जीत के साथ किया सीरीज का समापन, इंग्लैंड को तीसरे वनडे में 4 विकेट से हराया

# मामूली सर्दी-जुकाम और नाक से आ रहा है हल्का पानी, तो हो जाए सावधान; हो सकते है डेल्टा वैरिएंट का शिकार

# जोधपुर : ड्यूटी करने के बाद अपने घर आई और कमरे में जाकर फंदे से झूल गई AIIMS की डॉक्टर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com