नाग‍िन के रोल में नजर आएंगी कर‍िश्‍मा तन्‍ना, एकता कपूर ने जारी की पहली तस्वीर

By: Pinki Mon, 09 Apr 2018 4:54:35

नाग‍िन के रोल में नजर आएंगी कर‍िश्‍मा तन्‍ना, एकता कपूर ने जारी की पहली तस्वीर

नई कास्‍ट के साथ एकता कपूर का सीरियल 'नाग‍िन 3' छोटे पर्दे पर लौटने के ल‍िए तैयार है। साथ ही एकता ने इस बात की जानकारी भी दी थी कि इस बार नागिन के रुप में दर्शकों को मौनी रॉय और अदा खान नजर नहीं आएंगी। एकता के इस घोषणा के बाद हर कोई ये जानने के लिए बेकरार था कि आखिर अब टीवी की नागिन कौन कहलाएगा? बता दे, इस बार तीन ऐक्‍ट्रेसेस नाग‍िन के रूप में नजर आने वाली हैं। इसमें से पहली नाग‍िन का लुक एकता कपूर ने जारी कर द‍िया है। ऐक्‍ट्रेस कर‍िश्‍मा तन्‍ना का वेलकम करते हुए एकता ने इंस्‍टाग्राम पर उनकी तस्‍वीर शेयर की क‍ि शो में उनका लुक कैसा होगा। इसमें ट्रड‍िशनल आउटफ‍िट और अनोखी जूलरी पहने कर‍िश्‍मा काफी स्‍टन‍िंग नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ एकता ने ल‍िखा, 'यहां पहली नाग‍िन आ गई है! नाग‍िन 3 में कर‍िश्‍मा का स्‍वागत! जल्द आ रहा है...।' मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर किया जाए तो करिश्मा इस सीरियल में कैमियो करती हुई नजर आएंगी। करिश्मा इस सीरियल में ऐसी नागिन के किरदार में दिखेगी, जिसकी मौत का बदला इस सीरियल की लीड हीरोइन लेगी।

वही खबरें यह भी है कि कर‍िश्‍मा के अलावा 'कुबूल है' की ऐक्‍ट्रेस सुरभ‍ि ज्‍योति और 'ये है मोहब्‍बतें' की ऐक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी भी नाग‍िन के रूप में नजर आएंगी। सुरभ‍ि इससे पहले टीवी ऐक्‍टर शोएब इब्राह‍िम के ऑपोज‍िट 'कोई लौट के आया है' में द‍िखी थीं।

वहीं, 'नाग‍िन 3' में ऐक्‍टर पर्ल पुरी हीरो के तौर पर नजर आएंगे। इससे पहले उन्‍होंने 'नागार्जुन-एक योद्धा' में मानव सांप का क‍िरदार न‍िभाया था। इसी वजह से वह नए पार्ट के ल‍िए क्‍वॉल‍िफाइ कर गए। बता दें, इस सुपरनैचरल थ्र‍िलर के प‍िछले सीजन में मौनी रॉय और करणवीर बोहरा मुख्‍य किरदार के रूप में थे।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com