दुर्गा पूजा के पंडाल में मजदूरों के मसीहा सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर बोले- ये सबसे बड़ा अवॉर्ड

By: Pinki Fri, 23 Oct 2020 2:04 PM

दुर्गा पूजा के पंडाल में मजदूरों के मसीहा सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर बोले- ये सबसे बड़ा अवॉर्ड

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बन कर आए। तकलीफ कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, परेशानी कैसी भी क्यों ना हो, सोनू ने सभी की दिल खोलकर मदद की। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी एक्टर ने लोगों की मदद की। ऐसे में लोग एक्टर को अपना भगवान मानने लग गए। सोनू सूद को कभी फैन्स ने 'भारत रत्न' दिलवाने की बात की, तो कभी एक्टर का नाम अपनी दुकानों पर तक लिखवा लिया। जनता अपने-अपने तरीके से सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से आभार जता रही हैं। इसी बीच कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाई है। उस पंडाल की थीम ही प्रवासी मजदूरों के इर्द-गिर्ग रखी गई है। ऐसे में एक तरफ उस पंडाल में प्रवामी मजदूरों का दर्द दिख रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सोनू उन पर मरहम लगाते भी दिख रहे हैं। उस पंडाल के जरिए सोनू की जमकर तारीफ की गई है। प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन की तरफ से बनाया गया ये पंडाल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन के एक साथी ने इस बारे में विस्तार से बताया है। वे कहते हैं- 'हमने अपने पंडाल में सोनू सूद का स्टैच्यू इसलिए लगाया है जिससे दूसरे लोग भी उनके काम से प्रेरणा ले सकें। दूसरे लोग भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं। वहीं एक यूजर ने भी इस ट्रिब्यूट को सोनू के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड बता दिया है। उनकी नजरों में ऐसा सम्मान कम ही लोगों को नसीब होता है।'

पंडाल में लगे इस स्टैच्यू से सोनू सूद भी खासा खुश नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह एक्टर ने कम शब्दों में अपनी बात कह दी है। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा है- ये सबसे बड़ा अवॉर्ड है। एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अब ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया गया हो। तरीके जरूर बदल जाते हैं, लेकिन हर कोई इस एक्टर को अपने ही अंदाज में ट्रिब्यूट देता है। कोई अपने घर का नाम बदल लेता है तो कोई अपने बच्चे का नाम ही सोनू सूद रख लेता है।

ये भी पढ़े :

# कंगना के निशाने पर अब आमिर, पूछा- इन्टॉलरेंस गैंग ने इस देश में कितने कष्ट सहे?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com