26 एपिसोड, 403 करोड़ का मेहनताना, फिल्मों को छोड़ सिर्फ होस्ट का काम करें सलमान खान

By: Geeta Sun, 23 June 2019 10:48 PM

26 एपिसोड, 403 करोड़ का मेहनताना, फिल्मों को छोड़ सिर्फ होस्ट का काम करें सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) की हालिया प्रदर्शित 100 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘भारत’ ने वैश्विक स्तर पर 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया, इसके चलते यह एक औसत फिल्म बन कर रह गई। इस फिल्म के चलते लम्बे समय से चर्चा में रह रहे सलमान खान इन दिनों अपने रियलिटी शो बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) को लेकर फिर चर्चाओं में आ गए हैं। चर्चाओं में कहा जा रहा है कि इस बार सलमान खान शो को होस्ट करने के लिए ज्यादा रकम चार्ज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) को बिग बॉस (Bigg Boss) होस्ट करने के लिए बड़ी रकम दी जा रही है, जोकि बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) से कहीं ज्यादा है। ऐसा कहा जा रहा है कि दो एपिसोड के लिए उन्हें 31 करोड़ दिए जा रहे हैं।

Salman Khan,bigg boss,bigg boss 13,bharat,salman khan news,entertainment,tv reality show ,सलमान खान,भारत,बिग बॉस 13

हाल ही में शो को लेकर आई खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) को इस सीजन को होस्ट करने के लिए बड़ी रकम ऑफर की जा रही है। बिग बॉस 13 के लिए हर वीकेंड यानी दो एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपए उन्हें दिए जा रहे हैं। इस हिसाब से 13 वीकेंड यानी 26 एपिसोड के लिए उन्हें टोटल 403 करोड़ रुपए की बड़ी रकम दी जा रही है। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान इस शो को प्रोड्यूस भी कर सकते हैं। जैसे की वह ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘नच बलिए 9’ कर रहे हैं। फिलहाल इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Salman Khan,bigg boss,bigg boss 13,bharat,salman khan news,entertainment,tv reality show ,सलमान खान,भारत,बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट के तौर पर चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन और जरीन खान के नाम सामने आ रहे हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाला यह शो इस बार 29 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है। 26 एपिसोड वाले इस शो का अन्त ग्रैंड फिनाले के रूप में 12 जनवरी, 2020 को होगा।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com