राज कुंद्रा 9 करोड़ में 121 पोर्न वीडियो बेचने की कर रहे थे तैयारी, शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची मुंबई पुलिस

By: Pinki Fri, 23 July 2021 4:40 PM

राज कुंद्रा 9 करोड़ में 121 पोर्न वीडियो बेचने की कर रहे थे तैयारी, शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए  उनके घर पहुंची मुंबई पुलिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर रेड की है। मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर रही है।

होने वाली थी इंटरनेशनल लेवल की डील

इससे पहले अश्लील फिल्मों के निर्माण के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। अदालत में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने बताया कि हमें उनके व्हाट्सऐप चेट से यह पता चला है कि राज कुंद्रा 121 पोर्न वीडियो को 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे। यह एक इंटरनेशनल लेवल की डील थी। इस बीच उनका एक ईमेल भी लीक हुआ है, जिसमें कुंद्रा की 'डर्टी' फिल्म मेकिंग का पूरा नियम-कानून लिखा हुआ है। अश्लील फिल्मों के इस कारोबार के प्रोजेक्ट को 'ख्वाब' नाम दिया गया था।

Hotshot के कॉन्टेंट हेड की ओर से 14 अगस्त 2020 की शाम 5 बजकर 25 मिनट पर पारस रांधवा और ज्योति ठाकुर नाम के दो लोगों को एक ईमेल भेजा गया था। इसमें प्रोजेक्ट 'ख्वाब' को लेकर सिलसिलेवार ढंग से जानकारी दी गई थी। शूटिंग कैसे होगी? कैमरा किस एंगल पर रहेगा, एक्ट्रेस का प्रोफाइल कैसा होगा है, लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले आर्टिस्ट को कैसे ज्यादा से ज्यादा दिखा सकें, इसकी भी डिटेल थी। OTT प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर को बढ़ाने के लिए भी इसमें तरीका बताया गया था।

ये भी पढ़े :

# जैकलीन फर्नांडिस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी सीमाए, बैकलेस फोटो शेयर कर उड़ाए फैन्स के होश

# Pornography Case: राज कुंद्रा को राहत नहीं, कोर्ट ने 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

# Zomato का शेयर 115 रुपए पर लिस्ट, बंपर ओपनिंग से भावुक हुए CEO Deepinder Goyal, शेयरधारकों को खत लिखकर कही दिल की बात

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com