थाई-हाई स्लिट आउटफिट में बेहद प्यारी दिख रहीं मलाइका अरोड़ा, येलो टॉप और मल्टीकलर पैंट में नजर आई जाह्नवी कपूर / PHOTOS

By: Pinki Tue, 05 Oct 2021 10:48 AM

थाई-हाई स्लिट आउटफिट में बेहद प्यारी दिख रहीं मलाइका अरोड़ा, येलो टॉप और मल्टीकलर पैंट में नजर आई जाह्नवी कपूर / PHOTOS

अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। अब मलाइका एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा स्किन कलर की थाई-हाई स्लिट आउटफिट पहन रखा है। मलाइका अरोड़ा ने अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही उनका स्मोकी मेकअप उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। फैन्स मलाइका की इन तस्वीरों पर भरपूर प्यार लुटा रहे है।

नेचर का फुल मजा लेती नजर आई जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने दोस्तों के साथ वेकेशन का मजा ले रही है। जाह्नवी अपने वेकेशन की तस्वीरें फैन्स के साथ लगातार शेयर कर रही है। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की है जिसमें वो नेचर का फुल मजा लेती नजर आ रहीं हैं। जान्हवी ने किसी बगीचे में इधर-उधर भागते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। घास पर नंगे पैर जान्हवी को कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। जान्हवी ने अपने कानों के पीछे एक फूल लगाया हुआ है, साथ ही वो फूलों और पौधे के साथ पोज़ देती दिखीं। जान्हवी कपूर इन तस्वीरों में बेहद सिंपल लुक में दिख रहीं हैं। जान्हवी ने अपनी इन पोस्ट को कैप्शन दिया 'फ्लॉवर चाइल्ड'।

फोटोज़ में जान्हवी को येलो क्रॉप्ड टैंक टॉप और मल्टीकलर पैंट में बगीचे में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# आर्यन खान के सपोर्ट में आईं सुजैन खान, बोलीं- वह अच्छा बच्चा है, मैं गौरी और शाहरुख के साथ हूं

# ड्रग केस : पार्टी में शामिल नहीं होना चाहते थे आर्यन खान, जबरदस्ती ले गया दोस्त; NCB की कार्रवाई पर भी उठ रहे सवाल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com