‘केसरी’ के कारोबार में बड़ी गिरावट, सोमवार को डबल डिजिट में नहीं हुई कमाई, फिर भी गुरुवार को होंगे 100 करोड़!

By: Geeta Tue, 26 Mar 2019 4:26:35

‘केसरी’ के कारोबार में बड़ी गिरावट, सोमवार को डबल डिजिट में नहीं हुई कमाई, फिर भी गुरुवार को होंगे 100 करोड़!

करण जौहर (Karan Johar) निर्मित और अनुराग सिंह निर्देशित व अक्षय कुमार (Akshay Kumar) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अभिनीत फिल्म ‘केसरी (Kesari)’ ने अपने पहले सप्ताह के वर्किंग डेज में कारोबार में भारी गिरावट दर्ज की है। सोमवार को ‘केसरी (Kesari Box Office Collection)’ डबल डिजिट में नहीं पहुँच पाई। इसने सिर्फ 8.25 करोड़ का कारोबार किया, जिसके साथ ही इसकी 5 दिनों में कुल कमाई 86.35 करोड़ हो गई है। यह इस वर्ष की सबसे ज्यादा वीकेंड ग्रॉसर फिल्म बन चुकी है।

kesari,kesari box office collection,kesari box office report,karan johar,Akshay Kumar,parineeti chopra,akshay kumar news,parineeti chopra news,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,केसरी,केसरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट,अक्षय कुमार,परिणीती चोपड़ा,करण जौहर,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

‘केसरी (Kesari)’ ने पहले वीकेंड के आखिरी दिन रविवार को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए स्वयं को 100 करोड़ के नजदीक पहुँचाने में सफलता प्राप्त कर ली है। ‘केसरी’ ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 21.51 करोड़ का कारोबार करते हुए स्वयं की कमाई को 78.07 करोड़ तक पहुंचा लिया था। लाइफ बैरी डॉट कॉम के विश्लेषक राजेश कुमार भगताणी के अनुसार यह फिल्म प्रदर्शन के आठवें दिन अर्थात् गुरुवार को स्वयं को 100 करोड़ी क्लब में शामिल करवाने में सफल हो जाएगी।

आइए डालते हैं ‘केसरी’ के 5 दिनों के आंकड़ों पर एक नजर—

गुरुवार 21 मार्च—21.06 करोड़
शुक्रवार 22 मार्च—16.75 करोड़
शनिवार 23 मार्च—18.75 करोड़
रविवार 24 मार्च—21.51 करोड़ रुपये
सोमवार 25 मार्च—8.25 करोड़ रुपये
कुल कमाई 86.35 करोड़

सोमवार से गुरुवार का समय वर्किंग डेज में आता है जिसके चलते फिल्म के कारोबार में गिरावट आना सामान्य बात है। लेकिन जिस तरह से ‘केसरी’ की हाइप थी उसे देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म इन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़े दर्ज करवाने में सफल होगी। सोमवार के कारोबार को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि मंगलवार से गुरुवार तक यह फिल्म लगभग 18 करोड़ का कारोबार और करने में कामयाब हो जाएगी। इन अनुमानों के साथ यह तय है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म गुरुवार को 100 करोड़ी हो जाएगी।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com