मुश्किल था ‘मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल’ के लिए डबिंग करना: सिद्धांत चतुर्वेदी

By: Geeta Tue, 28 May 2019 4:41 PM

मुश्किल था ‘मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल’ के लिए डबिंग करना: सिद्धांत चतुर्वेदी

इस वर्ष की शुरूआत में रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ में अपने अभिनय प्रतिभा का सिक्का जमा चुके अभिनेता सिद्धान्त चतुर्वेदी रातों रात बॉलीवुड में चर्चा में आ गए हैं। इन दिनों उनके पास कई विज्ञापन फिल्में हैं और फीचर फिल्मों के लिए उनकी बातचीत जारी है। कहा जा रहा है कि जोया अख्तर ‘गली बॉय’ के दूसरे भाग पर काम कर रही हैं जिसमें सिद्धान्त चतुर्वेदी के किरदार का प्रीक्वल बनाया जाएगा। हाल ही में सिद्धान्त चतुर्वेदी को हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ के लिए अनुबंधित किया गया, जहाँ उन्हें मुख्य किरदार को अपनी आवाज देनी थी। यह फिल्म आगामी 14 जून को भारत में हिन्दी, तमिल और तेलुगू में प्रदर्शित होने जा रही है।

siddhant chaturvedi,men in black,gully boy,ranveer singh,enterainment,bollywood ,रणवीर सिंह,सिद्धान्त चतुर्वेदी,मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ के हिंदी संस्करण के लिए डबिंग करना आसान नहीं था। सिद्धांत और सान्या मल्होत्रा को हॉलीवुड फिल्म के हिंदी संस्करण में मुख्य किरदारों को आवाज देने के लिए अनुबंधित किया गया। उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा निभाए गए किरदार को आवाज दी है जबकि सान्या ने अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन के किरदार को आवाज दी है। सिद्धांत ने बाली में एक प्रेस इवेंट में पत्रकारों को बताया, ‘हेम्सवर्थ के किरदार को आवाज देना शानदार अनुभव था। उनकी आवाज बेहतरीन है, ऐसे में उनके किरदार को आवाज देना मुश्किल चुनौती थी। लेकिन मैंने भारतीय दर्शकों के लिए इसमें भारतीयता का पुट डाला है। यह एक मजेदार फिल्म होगी।’ हेम्सवर्थ की फिल्म ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ को भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com