अक्षय कुमार ने उड़ाया भगवान राम का मजाक, ट्विटर पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

By: Pinki Mon, 23 Dec 2019 4:06 PM

अक्षय कुमार ने उड़ाया  भगवान राम का मजाक, ट्विटर पर लोगों ने सुनाई   खरी-खोटी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त है। अक्षय कुमार की इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म के दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं और फैंस ने इन्हें खूब पसंद भी कर रही है।

लेकिन जहां एक तरफ फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है वही दूसरी तरफ ट्रेलर में अक्षय द्वारा बोले गए एक डायलाग को लेकर ट्विटर पर बवाल खड़ा हो गया है। ट्विटर पर यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार पर भगवान राम का अपमान करने का इल्जाम लगाया है। इस ट्रेलर के अंत में अक्षय कुमार दूसरे एक्टर से बात कर रहे हैं और वो बता रहा है कि उसने अपने बेटे का नाम कैसे रखा। इसमें एक डबल मीनिंग जोक सुनने को मिलता है, जिसे सुनकर कुछ लोग नाराज हो गए हैं। हालाकि, अक्षय ने यह जोक बोला था लेकिन लोगों ने एक्टर को ट्विटर पर खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है। लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्मों से लेकर उनकी नागरिकता तक पर निशाना साधा है और उन्हें भगवान राम का अपमान करने के लिए मना किया है। लोगों का कहना है कि ऐसे डायलॉग से अक्षय ने भगवान राम को उपशब्द कहे हैं, जो कि गलत है।

वहीं अक्षय कुमार के इस विवाद में फंसने के बाद फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। अक्षय के फैंस सलमान खान के फैंस को खरी-खोटी सुना रहे हैं। उनका कहना है कि सलमान खान के फैंस अक्षय कुमार को लेकर फालतू अफवाह फैसला रहे हैं।

आपको बता दे, फिल्म में दिलजीत कियारा आडवाणी के पति के किरदार में हैं और अक्षय कुमार करीना के पति की भूमिका निभा रहे हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है इसलिए इसकी पूरी स्टार कास्ट इन दिनों प्रमोशन में लगी हुई है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com