अपने फिल्मी करियर को लेकर अक्षय कुमार ने बताई चौकाने वाली बात, कहा - एक समय ऐसा था जब फिल्म निर्माता मेरे...

By: Pinki Tue, 24 Dec 2019 1:39 PM

अपने फिल्मी  करियर को लेकर अक्षय कुमार ने बताई चौकाने वाली बात, कहा - एक समय ऐसा था जब फिल्म निर्माता मेरे...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन में व्यस्त है। प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार अपनी फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल रहे है। हाल में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताते हुए कहा कि एक समय ऐसा था जब उनके पास केवल एक्शन फिल्म्स के लिए ही आते थे। अक्षय कुमार ने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि किसी चीज को दोबारा बनाना काफी मजेदार है। मैं जल्दी ही बोर हो जाता हूं, मैंने ये चीज अपने करियर के शुरुआती समय में सीखी, जब मैं केवल एक्शन फिल्म्स ही किया करता था। फिल्म निर्माता मुझे कुछ अलग ऑफर नहीं करते थे। लेकिन सौभाग्य से, हेरा-फेरी ने ये चीजें बदलीं और उसके बाद से ही मैं विभिन्न शैलियों में खोज कर रहा हूं। मैं एक लालची एक्टर हूं। अगर मैं लगातार अपनी छवि बदल रहा हूं तो यह इसलिए है क्योंकि मुझे इसमें आनंद मिलता है। मैं ये चीजें कोई उदाहरण स्थापित करने के लिए नहीं कर रहा हूं।

Akshay Kumar,akshay kumar career,akshay kumar reveals about career,akshay kumar upcoming film,akshay kumar says filmmakers come for action films only,akshay kumar good newwz release,akshay kumar with kareena kapoor,good newwz release,Kareena Kapoor,kiara advani,diljit dosanjh,akshay kumar news in hindi,entertainment,bollywood news in hindi ,अक्षय कुमार, अक्षय कुमार का करियर, अक्षय कुमार ने खोला करियर से जुड़ा राज

आपको बता दे, 'गुड न्यूज' में अक्षय के साथ इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म के दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं और फैंस ने इन्हें खूब पसंद भी कर रही है। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है इसलिए इसकी पूरी स्टार कास्ट इन दिनों प्रमोशन में लगी हुई है। फिल्म में दिलजीत कियारा आडवाणी के पति के किरदार में हैं और अक्षय कुमार करीना के पति की भूमिका निभा रहे हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित है। आपको बता दे, धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। इसके अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज चौहान' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com