बेहद खास रहा सोनू सूद का क्रिसमस, वीडियो में देखे ऐसे किया सेलिब्रेट

By: Pinki Sat, 26 Dec 2020 4:43 PM

बेहद खास रहा सोनू सूद का क्रिसमस, वीडियो में देखे ऐसे किया सेलिब्रेट

लॉकडाउन के वक्त एक्टर सोनू सूद कड़कती धूप में सड़क पर उतरकर गरीब मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे थे। कोरोना के बीच जरुरतमंदों की सहायता करने वाले सोनू सूद सिर्फ एक स्टार नहीं बल्कि मसीहा बन चुके हैं। सोनू सूद किसी की भी मदद करनी हो या फिर उन्हें खुश करने का कोई मौका हो, एक्टर हमेशा दिल जीतने वाला काम करते हैं।

ऐसे में क्रिसमस के मौके पर जब बॉलीवुड के अधिकतर स्टार्स अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे ऐसे में भी सोनू सूद किसी जरूरतमंद के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रहे हैं। क्रिसमस के मौके पर जरुरतमंदों के 'सैंटा' सोनू सूद अपने एक फैन के फूड ट्रक पर पहुंचे और उसे क्रिसमस की बधाई दी। गौरतलब है कि दुकान के मालिक ने अपने स्टॉल का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है। यहां पर फ्राइड राइस, मंचूरियन, नूडल्स जैसे चाइनीज फूड मिलते हैं। सोनू सूद ने स्टॉल पर पहुंचकर खुद ही कुकिंग करनी शुरू कर दी। बताया गया कि एक्टर ने फ्राइड राइज बनाए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

christmas celebration,sonu sood,sonu sood cooking,food center,viral video ,सोनू सूद

वीडियो में वो फैन सोनू के पैर भी छूता दिख रहा है जिसके बाद एक्टर सीधे उन्हें गले लगा लेते हैं। इस वीडियो को देख फैन्स भी खासा भावुक हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे सोशल मीडिया पर सोनू की खास मुलाकात की कई तस्वीरें भी वायरल हैं। किसी फोटो में सोनू को माला पहनाई जा रही है तो किसी फोटो में वे कुछ खा रहे हैं।

christmas celebration,sonu sood,sonu sood cooking,food center,viral video ,सोनू सूद

बता दें कि हैदराबाद में बेगमपेट स्थित दुकान के मॉलिक ने दुकान का नाम 'लक्ष्मी सोनू सूद फास्ट फूड सेंटर' रखा है।

ये पहली बार नहीं है जब सोनू ने अपने किसी फैन को ऐसे सरप्राइज दिया हो। इससे पहले एक मौका ऐसा भी आया था जब सोनू ठेले पर नारियल पानी बेंचते देखे गए थे।

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com