Advertisement

रुकने का नाम नहीं ले रही अजय देवगन की 'तान्हाजी...', जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल

By: Pinki Wed, 22 Jan 2020 09:37 AM

रुकने का नाम नहीं ले रही अजय देवगन की 'तान्हाजी...', जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके है लेकिन कमाई का घोड़ा अभी भी तेज रफ्तार से दौड़ रहा है। फिल्म ने बीते मंगलवार यानि 12वें दिन 7 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 183 करोड़ हो गई है। फिल्म की कमाई को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि तान्हाजी तीसरे हफ्ते की शुरुआत में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने दूसरे शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 22.12 करोड़ और सोमवार को 8.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान जैसे राज्यों की तुलना में महाराष्ट्र और गुजरात जैसे राज्यों में ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया है।

वहीं यह फिल्म दूसरे शुक्रवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10वीं फिल्म बन गई है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म दूसरे शुक्रवार की कमाई के जरिए अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4', 'गुड न्यूज' और रितिक रोशन स्टारर 'वॉर' को पीछे छोड़ने में कामयाब रही।

बता दे, फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' को डायरेक्टर ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जिनकी काफी तारीफ हो रही है। ओम राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है। इसके साथ ही लोग कलाकारों की अदाकारी पर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी तुलना पद्मावत के खिलजी से भी कर रहे हैं।

Tags :
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com