ऐश्वर्या-आराध्या ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

By: Pinki Mon, 27 July 2020 5:08 PM

ऐश्वर्या-आराध्या ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद दोनों को नानावटी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल पहुंचे थे। उन्हें 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया। मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वे अब घर पर ही रहेंगे। मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे।'

बता दे, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित पाए जाने के बाद बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या में भी भी कोरोना पॉजिटिव मिले। दोनों में पहले इस बीमारी के लक्षण नहीं थे, इसलिए वह दोनों घर में क्वारंटाइन हो गई थीं। वहीं तबीयत बिगड़ने से उन दोनों को भी मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट होना पड़ा।

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे हैं। वो मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन और परिवार की सेहत की बेहतरी के लिए उनके फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं। कई जगहों पर बिग बी और उनकी फैमिली की अच्छी सेहत के लिए लोगों के व्रत, उपवास और हवन भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# सोनू सूद ने पूरा किया वादा, बेटियों से खेत जुतवा रहे किसान के घर भिजवा दिया ट्रैक्टर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com