ऐश्वर्या-आराध्या कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में रहने की सलाह

By: Pinki Sun, 12 July 2020 5:00 PM

ऐश्वर्या-आराध्या कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में रहने की सलाह

शन‍िवार को अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिट‍िव आने के बाद पूरे बच्चन पर‍िवार का टेस्ट किया गया था। इसमें अमिताभ और अभ‍िषेक को छोड़ ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव आया था। लेक‍िन रव‍िवार को दोबारा टेस्ट किए जाने पर ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेट‍िव है। कोरोना पॉजिट‍िव रिपोर्ट आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनमें कोरोना के ज्यादा लक्षण नहीं है जिस वजह से वे घर पर रह सकते हैं। लेक‍िन इस दौरान उन्हें जया बच्चन से दूरी बनाए रखने की जरुरत है।जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन के कोरोना टेस्ट के बाद बच्चन पर‍िवार के दूसरे होम स्टाफ की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अब तक 54 स्टाफ बच्चन पर‍िवार के संपर्क में आए थे। बीएमसी ने इनमें से 28 लोगों का स्वैब कोरोना टेस्ट के लिए लिया है।

बता दे, ऐश्वर्या और आराध्या के कोविड-19 पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ट्व‍िटर पर फैंस ने दोनों के लिए प्रार्थना की है।देशभर के फैंस बच्चन पर‍िवार की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। यूजर्स ने उनके जल्द हेल्थ रिकवरी के लिए प्रार्थना की है।

इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी इस खबर को ट्वीट क‍िया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'श्रीमत‍ि ऐश्वर्या राय बच्चन ओर उनकी बेटी आराध्या अभ‍िषेक बच्चन में भी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया है। श्रीमत‍ि जया बच्चन में कोविड-19 नेगेट‍िव पाया गया है। हम बच्चन पर‍िवार के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।'

ये भी पढ़े :

# बच्चन परिवार में कोरोना / ऐश्वर्या और आराध्या भी पॉजिटिव निकले, सिर्फ जया निगेटिव

# जुलाई के महीने में ही 38 साल पहले अमिताभ का हुआ था मौत से सामना, 62 दिन के लिए रहे थे अस्पताल में भर्ती

# अमिताभ बच्चन के लिए उनके बंगले और अस्पताल के बाहर जमा हो रहे फैन्स, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

# बच्चन परिवार में कोरोना, कई बीमारियों से संघर्ष कर रहे बिग बी, 75% लीवर पहले से ही खराब

# अमिताभ बच्चन और अभिषेक को हुआ कोरोना, ऐश्वर्या राय-जया की रिपोर्ट निगेटिव

# रेखा के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को हुआ कोरोना, BMC ने बंगले को किया सील

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com