नानी के गले लग इमोशनल हुईं आराध्या, फिर ऐश्वर्या ने इस तरह बेटी को मनाया

By: Pinki Wed, 23 May 2018 4:02 PM

नानी के गले लग इमोशनल हुईं आराध्या, फिर ऐश्वर्या ने इस तरह बेटी को मनाया

ऐश्वर्या राय बच्चन को 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेटी आराध्या के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा गया था। मंगलवार को ऐश्वर्या को एकबार फिर आराध्या के साथ देखा गया। दरअसल, इस दौरान आराध्या अपनी मां और नानी वृंदा राय के साथ डिनर करने गई थीं। रेस्त्रां से बाहर निकलते वक्त इन्हें एक साथ देखा गया। रेस्त्रां के बाहर मां ऐश्वर्या के साथ दिखीं आराध्या की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो इमोशनल नजर आ रही हैं।

दरअसल आराध्या नानी वृंदा के साथ थोड़ा और वक्त बिताना चाहती थीं। इसी वजह से जब ग्रैनी वृंदा जाने लगीं तो आराध्या इमोशनल हो गईं। इस दौरान आराध्या उनसे थोड़ी देर और साथ रहने की जिद करने लगीं। हालांकि बाद में मां के समझाने पर वे समझ गईं।

bollywood,aishwarya rai,aaradhya bachchan ,बॉलीवुड,ऐश्वर्या राय,नानी वृंदा राय,आराध्या

हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ कांस पहुंची थीं। पिछले दो साल से वो आराध्या को कांस लेकर जा रही हैं। अपने साथ-साथ ऐश कांस के लिए बेटी की भी ड्रेस डिजाइन करवाती हैं। इस बार कांस के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के पर्पल गाउन की खूब तारीफ हुई। नीले-जामुनी रंग की तीन मीटर लंबी इस ड्रेस को बनाने में 3000 घंटे लगे। इस ड्रेस में ऐश्वर्या का फिगर भी आकर्षक लग रहा था। सोशल मीडिया पर उनकी तुलना ग्रीक गॉडेस से की जा रही थी। उनकी यह ड्रेस तितली से प्रेरित थी। इस ड्रेस पर रेशम के धागों से कढ़ाई की गई थी। इसके अलावा इस पर स्वरवोस्की क्रिस्टल्स का भी इस्तेमाल किया गया था। ऐश्वर्या राय की इस ड्रेस को इंटरनेशनल डिजाइनर Michael Cinco ने तैयार किया था।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com