Thugs of Hindostan : रिलीज़ से पहले फिल्म के निर्देशक ने की बड़ी घोषणा, आमिर खान के साउथ इंडियन फैंस के लिए खुशखबरी

By: Pinki Wed, 26 Sept 2018 08:02 AM

Thugs of Hindostan : रिलीज़ से पहले फिल्म के निर्देशक ने की बड़ी घोषणा, आमिर खान के साउथ इंडियन फैंस के लिए खुशखबरी

आमिर खान Aamir Khan एक बार फिर अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान Thugs of Hindostan' से बॉलीवुड Bollywood में तहलका मचाने को तैयार है। यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है। फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है। इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया। इसी बीच एक खबर आ रही है कि साउथ इंडियन फैंस के लिए यह फिल्म को तमिल और तेलुगू में डब की जाएगी। फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य का कहना है कि वह चाहते हैं कि पूरे भारत के लोग इस फिल्म को देख सकें। फिल्म के तमिल और तेलुगू में रिलीज होने की घोषणा के मद्देनजर कलाकारों ने एक वीडियो फिल्माया, जिसमें वे दोनों भाषाओं में बोलते हुए इस खबर की घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

आचार्य ने कहा, 'यह सिनेप्रेमियों वाला राष्ट्र है और फिल्मों में अक्सर एक सांस्कृतिक जुड़ाव होता है, जो हमें इस तरह से जोड़ता है कि भौगौलिक सीमाओं को पार कर जाता है। हम आशा करते हैं कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की कहानी को दर्शक ऐसा पाएंगे जिसमें सार्वभौमिक अपील है और अपने प्रस्तुतीकरण में अनोखा है'।

bollywood,aamir khan,amitabh bachchan,katrina kaif,thugs of hindostan,tamil,telugu ,बॉलीवुड,आमिर खान,अमिताभ बच्चन,कटरीना कैफ,ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान,तमिल,तेलुगु

इस फिल्म में आमिर खान एक ठग का रोल कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना पूरा लुक बदला है। इतना ही नहीं नाक और कान में छेद करवाकर आमिर ने बालियां भी पहनी हैं। इस रोल के लिए आमिर ने मूंछों के साथ अपने बाल भी लंबे किए हैं। हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब आमिर ने किसी फिल्म के लिए मेकओवर किया हो। इसके पहले भी वो अपनी कई फिल्मों के लिए लुक चेंज कर चुके हैं। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा 'दंगल' फेम फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी।

bollywood,aamir khan,amitabh bachchan,katrina kaif,thugs of hindostan,tamil,telugu ,बॉलीवुड,आमिर खान,अमिताभ बच्चन,कटरीना कैफ,ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान,तमिल,तेलुगु

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के बाद फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' ऐसी फिल्म होगी जिसमें डबिंग के बाद इंग्लिश सब-टाइटल दिए जाएंगे। वहीं अभिनेता आमिक खान की बात करें तो आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में एक ठग बनने के बाद अब अगली फिल्म 'सैल्यूट' में एस्ट्रोनॉट बनेंगे। ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के ऊपर बनने वाली है। आमिर खान जल्दी ही अंतरिक्ष की सैर करते नज़र आएंगे।

बता दे, यह फिल्‍म 8 नवंबर को इसी साल रिलीज होने जा रही है और इसका ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जा सकता है क्योंकि इसी दिन यशराज चोपड़ा के 86 वीं बर्थ एनिवर्सिरी हैं और ये फिल्म चोपड़ा परिवार के बेहद करीब है। इस फिल्म को यशराज बैनर के तहत ही बनाया गया है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com