बिग बॉस 11 : प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या ने विकास को लेकर कह डाली यह बात, विडियो

By: Pinki Thu, 07 Dec 2017 4:42 PM

बिग बॉस 11 : प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या ने विकास को लेकर कह डाली यह बात, विडियो

बिग बॉस में इस बार का लग्जरी बजट टास्क काफी इमोशनल होने वाला है। इस टास्क के तहत कंटेंस्टेंट्स को समय समय पर बिग बॉस के आदेशनुसार स्टैच्यू होना पड़ेगा। साथ ही इस दौरान किसी ना किसी कंटेस्टेंट के घर से कोई आएगा और कुछ पल के ठहरने के बाद वह इस घर से चला जाएगा। पिछली खबर में हमने आपको बताया था कि इस टास्क के तहत शिल्पा की माँ घर में एंट्री लेती है जिनकी वजह से घर का माहौल बिलकुल बदल जाता है। उन्होंने सभी घरवालों को एक ही बात बोली कि सब मिल जुलकर रहो और किसी को गाली मत दो। वही जब पुनीश के पिता जी की एंट्री होती है तो उन्होंने आकाश को पुनीश का सच्चा और अच्छा दोस्त बताया। लेकिन अब बारी आती है प्रियांक की।

बता दे, कलर्स के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर एक विडियो अपलोड किया गया है जिसमे हम देखंगे की प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल घर में एंट्री लेती है। दिव्या जैसे ही प्रियांक के पास गई उन्होंने कहा कि, "बहुत हर्ट किया है तुमने, मेरे साथ साथ बहुत सी लड़कियों को हर्ट किया है तुमने। जितना कमाया बहुत नुकसान हो गया है। मैंने बहुत हद तक सपोर्ट किया है तुम्हें। बहुत लड़ी तुम्हारे लिए। लेकिन मैंने अपनी इग्ज़िस्टेन्स नहीं देखी कही भी। अभी भी टाइम है तुम्हारे लिए। इस घर में तुम्हारा विकास के अलावा कोई दोस्त नहीं है। जहाँ तुम सोचना ख़तम करतें हो वो उसके आगें की सोच चूका है। सुनो उसकी, तुम्हे ग्रुप की जरुरत नहीं है। बहुत आगें आए हो ऐसें मत छोड़ो। आई तो मैं तुम्हे डाटने थी लेकिन तुम्हे देख कर पिघल गई, नहीं होगा मुझसे।" दिव्या की बातें सुनकर प्रियांक अपने आँसू नहीं रोक पाते हैं और दिव्या उनके आँसू पोछते रहती हैं। देखे विडियो

वही घर से बाहर आने के बाद एक मीडिया एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने बताया कि प्रियांक से मिलने के बाद वह 45 मिनट तक वैनिटी वेन में रोई हूँ। इस बात से यह तो जाहिर हो गया है कि दिव्या ने प्रियांक को माफ़ कर दिया है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com