बारिश के दिनों में महिलाएं बैग में रखें ये 4 चीजें, बनी रहेगी सुन्दरता

By: Ankur Fri, 17 Aug 2018 2:58:42

बारिश के दिनों में महिलाएं बैग में रखें ये 4 चीजें, बनी रहेगी सुन्दरता

मानसून के समय में बारिश होना एक आम बात है, लेकिन यह आम बात महिलाओं के लिए कब बड़ी समस्या बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। क्योंकि बारिश के दिनों में मेकअप और चेहरे की सुरक्षा कर पाना कोई आसान काम नहीं हैं। धूप, धुल-मिट्टी और हवा में घुले रासायनिक पदार्थ चेहरे और मेकअप दोनों को खराब कर देते हैं। ऐसे में हर समय पार्लर का सहारा तो नहीं लिया जा सकता हैं। तो ऐसे समय में महिलाओं को अपने बैग में कुछ आवश्यक चीजों को रखने की आवश्यकता होती है। आइये हम बताते हैं उन चीजों के बारे में।

* वेट टिश्यूज

मेकअप खराब हो गया हो या फिर चेहरे को पानी सी ताज़गी देनी हो वेट टिश्यूज़ बड़े काम आते हैं। मार्केट में आसानी से मिल जाने वाला ये प्रोडक्ट आपको कई समस्याओं से निकाल सकता है। अरजेंट मीटिंग के लिए तैयार होना है और टाइम कम है तो बस वेट टिशू से चेहरे को क्लीन कर के आप आराम से मेकअप कर सकती हैं।

* स्मॉल मेकअप किट


तेज़ी से चेंज होते ऑफिस एटीकेट्स का एक अहम हिस्सा है पर्सनैलिटी। इसे व्यवस्थित रखने के लिए हमेशा एक स्मॉल मेकअप किट अपने पर्स में रखें जिसमें आपकी ग्रूमिंग से जुड़ी चीज़ें और कुछ आवश्यक सामान हो जैसे- सेफ्टी पिन, काजल, लिपस्टिक, सनस्क्रीन आदि।

monsoon season,beauty tips,simple beauty tips,quick beauty tips,monsoon beauty tips ,मानसून,बारिश के दिनों में त्वचा का ख्याल,ब्यूटी,ब्यूटी टिप्स

* सेनेटाइज़र

हम हर समय हैंडवॉश या पानी का यूज़ नहीं कर सकते। एंटीसेप्टिक चीज़ों में अब तक की सबसे यूज़फुल चीज़ है सेनेटाइज़र। इसकी सिर्फ दो बूंदें हाथ की गंदगी को पूरी तरह सा$फ कर देती हैं। ट्रैवल करते समय इसे अपने साथ ज़रूर ले जाएं।

*
सैनेटरी पैड्स

पीरियड नॉर्मल लाइफ की एक ऐसी समस्या है जो कभी भी आ सकती है। इसलिए अपने पर्स में हमेशा सैनेटरी पैड्स का पैकेट रखें। वैसे तो आजकल ऑफिस में इसकी सुविधा रहती है लेकिन अपनी सुविधा के लिए इसे अपने बैग के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में स्टोर रखें।

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com