Advertisement

शत्रु बन रहे आपकी सफलता का रोड़ा, इन कारगार उपायों से दूर करे परेशानी

By: Ankur Wed, 20 Jan 2021 09:11 AM

शत्रु बन रहे आपकी सफलता का रोड़ा, इन कारगार उपायों से दूर करे परेशानी

हर कोई अपने काम में सफलता पाना चाहता हैं लेकिन उसे पाने के लिए राह में कई रोड़े आते हैं जिसमें से एक हैं शत्रु जो किसी भी तरह आपके काम को बिगाड़ने की कोशिश करते हैं। कई लोग इर्ष्या और द्वेष भाव से काम को असफल बनाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में व्यक्ति की सफलता पर शत्रुओं के कारण होने वाला संकट हमेशा ही बना रहता हैं। इसलिए आज इस कड़ी में हम आपके लिए कुछ ऐसे ज्योतिषीय उपाय लेकर आए हैं जो शत्रुओं से छुटकारा पाने में मददगार साबित होंगे। आइये जानते हैं इनके बारे में।

astrology tips,astrology tips in hindi,astrology measures,enemies measures ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, शत्रुओं के उपाय

- अगर आपका कोई शत्रु आपके पीछे पड़ा हुआ है और किसी भी तरह से आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है तो उससे छुटकारा पाने के लिए हनुमान जी की आराधना करनी चाहिए। नियमित रूप से हनुमान जी को गुड़ या बूंदी का भोग लगाना चाहिए और हनुमान जी को लाल गुलाब के फूल अर्पित करने चाहिए। इसके अलावा इसके अलावा बजरंग बाण का पाठ करना चाहिए। इससे आपको शत्रु बाधा से मुक्ति मिलती है।

- यदि आपका कोई शत्रु है जिसके कारण आपको बेवजह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो उससे छुटकारा पाने के लिए एक भोजपत्र लें उसपर लाल चंदन से अपने शत्रु का नाम लिखकर उस भोजपत्र को एक शहद की डिब्बी में भिगोकर रख दें। आपका शत्रु अपने आप शांत हो जाता है। यह उपाय बहुत ही कारगर माना जाता है।

astrology tips,astrology tips in hindi,astrology measures,enemies measures ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, शत्रुओं के उपाय

- यदि आपको शत्रु से अहित की आशंका सता रही है तो शुक्ल पक्ष के किसी भी बुधवार के दिन 5 गोमती चक्र लेकर उनको अपने सिर के चारों ओर घुमाकर फेंक दें। शत्रुओं से छुटकारा पाने के लिए यह टोटका बहुत कारगर माना जाता है। मान्यता है कि इस टोटके के बाद आपके शत्रु आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाते हैं।

- अगर आप अपने चाहते हैं कि शत्रु आपके वशीभूत हो जाएं तो आपको अपने गले में वैजयंती माला धारण करनी चाहिए। किसी को सम्मोहित करने के लिए यह उपाय बहुत ही कारगर माना जाता है। वैजयंती माला पहनने से भगवान कृष्ण की कृपा भी प्राप्त होती है। कृष्ण जी हमेशा वैजयंती माला धारण करते थे। यह उपााय बहुत ही कारगर माना गया है। आपके द्वारा किया गया यह उपाय अवश्य ही आपको फायदा पहुंचाता है।

ये भी पढ़े :

# दादी-नानी के ये टोटके दूर करेंगे नजरदोष, जानें और आजमाए

# सपने में चींटियों का दिखना देता हैं सफलता के संकेत, जानें अन्य जीवों से गुडलक

# सेहत के साथ जीवन भी संवार सकता हैं आंवला, आजमाकर देखें ये उपाय

# राशिनुसार कौनसा रुद्राक्ष दूर करेगा आपके जीवन की समस्याएं, आइये जानें

# यात्रा पर निकलते समय इन चीजों का दिखना बेहद शुभ, मंगलमय होता हैं समय

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com