Advertisement

जा रहे हैं इंटरव्यू में किस्मत आजमाने, इन कामों से जरूर मिलेगी सफलता

By: Ankur Sat, 06 Mar 2021 09:25 AM

जा रहे हैं इंटरव्यू में किस्मत आजमाने, इन कामों से जरूर मिलेगी सफलता

हर किसी की चाहत होती हैं कि उसे अपनी मनचाही नौकरी मिले जिसमें वह तरक्की पा सकें। इस कोरोनाकाल में वैसे भी कई लोगों की नौकरियां जा चुकी हैं और लोग नई नौकरी की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। ऐसे हालातों में नई नौकरी में इंटरव्यू देने जाने से पहले आपको कुछ ऐसे काम कर लेने चाहिए जो आपकी किस्मत को प्रबल करें और सफलता दिलाने का काम करें। आज इस कड़ी में हम आपको कुछ ऐसे ही उपायों की जानकारी देने जा रहे हैं जिन्हें इंटरव्यू देने जाने से पहले जरूर करना चाहिए ताकि आपको सफलता हासिल हो। तो आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

दायां पैर पहले रखें बाहर

मान्यता है कि किसी भी शुभ काम पर जाने से पहले दायां पैर आगे बढ़ाना चाहिए। वास्तु के अनुसार, इससे सफलता मिलने के साथ तरक्की के रास्ते खुलते हैं। ऐसे में इंटरव्यू पर जाने के लिए भी घर से पहले दायां पैर बाहर निकालें। माना जाता है कि इससे मन में चल रही इच्छा पूरी होने में मदद मिलती है।

vastu tips,vastu tips in hindi,success in interview ,वास्तु टिप्स, वास्तु टिप्स हिंदी में, इंटरव्यू में सफलता

सूर्य देवता को जल करें अर्पित

कुंडली में सूर्य कमजोर होने से करियर में परेशानी आती है। ऐसे में रोजाना सुबह जल्दी उठकर गायत्री मंत्र का जाप करते हुए सूर्य देवता को जल चढ़ाएं। इससे आप जल्दी ही इंटरव्यू में सफलता हासिल कर पाएंगे। ऐसे में आपको अपनी कड़ी मेहनत का फल मिलेगा।

सही दिशा पर रखें शीशा

वास्तु के अनुसार, घर का आईना गलत दिशा पर होने से भी करियर से जुड़ी परेशानियां होने लगती है। ऐसे में इसे हमेशा घर की उत्तर दिशा की दीवार पर ही लगाएं। ऐसा करने से इंटरव्यू में सफलता मिलने के साथ मनचाही नौकरी के कई अवसर मिलेंगे।

vastu tips,vastu tips in hindi,success in interview ,वास्तु टिप्स, वास्तु टिप्स हिंदी में, इंटरव्यू में सफलता

प्रथम पूजनीय गणेश जी की करें पूजा

गणेश जी प्रथम पूजनीय व विघ्नों को हरने वाले हैं। इसलिए इंटरव्यू में जाने से पहले गणेश की पूजा करके उन्हें सुपारी चढ़ाएं ।फिर उस सुपारी को अपने पर्स में संभाल कर रखें। इससे आपकी नौकरी में आ रही बांधा दूर होकर बिगड़े काम बनने लगेंगे।

लाल रंग का कपड़ा

वास्तु में लाल रंग का विशेष महत्व है। ऐसे में इंटरव्यू जाने पर लाल रंग के कपड़े पहने। आप चाहे तो इस रंग का रूमाल अपनी जेब में भी रख सकते हैं। लाल रंग से ऊर्जा, जुनून और इच्छा का प्रतीक है। ऐसे में आप आत्मविश्वास से इंटरव्यू दे पाएंगे। साथ ही जल्दी ही सफलता आपको मिलेगी। मगर इंटरव्यू में लाइट कलर ही पहनने चाहिए। ऐसे में गहरा लाल पहने से बचें।

ये भी पढ़े :

# रूठे भाग्य को चमकाने के लिए आजमाए ये उपाय, दूर होगी जीवन की समस्याएं

# महाशिवरात्रि 2021 : राशिनुसार इन उपायों से करें भगवान शिव को प्रसन्न, पूरी होगी सभी मनोकामनाएं

# परेशानी के अनुसार करें मंत्र का चुनाव, जाप करने से दूर होगी समस्याएं

# सपने में इन चीजों का दिखना बेहद शुभ, रातों रात चमकेगी आपकी किस्मत

# मनोकामना अनुसार चुने जाप के लिए माला, बनेंगे सभी बिगड़े काम

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com