• Hindi News/
  • Astrology/
  • Astrology December Rashifal Predictions Month Lucky For These 5 Zodiac Signs 183812

December 2021 : आने वाला है इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, मिलेगी हर काम में सफलता

By: Ankur Mon, 29 Nov 2021 08:41 AM

December 2021 : आने वाला है इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, मिलेगी हर काम में सफलता

साल 2021 का आखिरी महीना अर्थात दिसंबर के माह को शुरू होने में अब दो दिन ही बचे हैं। महीना बदलने के साथ ही कई लोगों के दिन भी बदलने वाले हैं। जी हां, दिसंबर का यह महीना अपने साथ कुछ राशि के लोगों के लिए अच्छे दिन लाने वाला हैं और उनकी किस्मत चमकने वाली हैं। आज इस कड़ी में हम आपको जिन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं उन्हें साल के इस आखिरी महीने में कई शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे और उनके कार्यों में भी उन्हें सफलता प्राप्त होगी। तो आइये जानते हैं इन राशियों के बारे में।

वृषभ राशि

साल 2021 का यह आखिरी महीना वृषभ राशि को जातकों के लिए बहुत ही शुभ और मंगलकारी रहने वाला होगा। इस महीना आपकी लगभग हर काम पूरे होंगे। आपके द्वारा किए गए हर तरह के कार्यों में सफलता प्राप्ति होगी जिस कारण से आपका मन बहुत ही प्रसन्न रहेगा। जो जातक नौकरी की खोज में पिछले कई महीनों से परेशान है उनके लिए यह महीना शुभ समाचार लाएगा। दोस्तों संग मौज मस्ती भरपूर होगी। आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

astrology tips,astrology tips in hindi,december prediction

मिथुन राशि

दिसंबर का महीना आपके लिए बहुत अच्छा गुजरेगा। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान और यश की प्राप्ति होगी। आपको कई नए अवसर मिलेंगे जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति पहले की तुलना में बेहतर रहेगी। करियर में आपको अच्छी खासी ऊंचाई प्राप्त होगी। व्यापार करने वाले जातक और सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए यह महीना बहुत ही शानदार रहेगा। आपके प्रेम-संबंधों में निकटता आएंगी। परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद आपको प्राप्त होगा।

कर्क राशि


आर्थिक नजरिए से दिसंबर का महीना कर्क राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं रहने वाला है। जीवन में आपको खूब तरक्की मिलेगी। आपके लिए यह माह ढेर सारी खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है। आपको दिसंबर में अच्छे मौके प्राप्त होंगे। यह महीने आपके धन संचय का महीना रहेगा, जो आगे बहुत ही काम आने वाला होगा। सैलरी में बढ़ोत्तरी के संकेत हैं।

astrology tips,astrology tips in hindi,december prediction

कन्या राशि

यह महीना कन्या राशि को जातकों को खुशियों से सराबोर करने वाल रहेगा। सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्य की सराहना करेंगे। घर परिवार में कोई बड़ा आयोजन हो सकता है जिस वजह से आपकी मुलाकात ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके भविष्य के लिए काफी फायदेमंद रहेगा। भाईयों का आपको भरपूर साथ मिलेगा। व्यापार में जोरदार मुनाफा होने की उम्मीद है। इस महीने आपके द्वारा दिया गया कोई धन वापस मिलने की उम्मीद है। जिसकी वजह से आपके कुछ अटके कार्य पूरे होंगे।

कुंभ राशि


कुंभ राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना कई तरह की खुशियां एक साथ लाएगा। इस महीने आपके हर काम में जबरदस्त सफलता और मुनाफा मिलने के संकेत हैं। पैतृक सम्पति की बिक्री से आपके खाते में कई अच्छी खासी रकम एकत्रित होगी। नौकरी करने वाले जातक के लिए नौकरी के बदलने के संकेत हैं।

ये भी पढ़े :

# वास्तु के इन 6 उपायों से नहीं होगी घर में कभी धन की कमी, जानें और आजमाए

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com