Advertisement

अगर यात्रा पर जाते समय दिखाई दे ये चीजें, तो समझ जाइए मिलने वाली है सफलता

By: Ankur Mon, 22 Feb 2021 08:45 AM

अगर यात्रा पर जाते समय दिखाई दे ये चीजें, तो समझ जाइए मिलने वाली है सफलता

लोग घर से बाहर यात्रा के लिए निकलते हैं वो व्यावसायिक हो सकती है या फिर भ्रमण के लिए। ऐसे में सभी की चाहत होती हैं कि उनकी यात्रा बिना किसी विघ्न के सफल हो। इसके लिए लोग घर से निकलने से पहले वे सभी प्रयास करते हैं जो शुभ हो। जी हां, आज इस कड़ी में हम आपको कुछ ऐसे संकेतों की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपकी यात्रा के शुभ और सफल होने की ओर इशारा करते हैं। तो आइये जानते हैं इनके बारे में।

- गाय, घोड़े, हाथी आदि पशु दिखाई दे जाएं तो ये यात्रा के शुभ होने का संकेत है। इसी तरह से यदि यात्रा पर निकलते समय देव प्रतिमा, लौ उठती अग्नि, सोना, चांदी और रत्न आदि चीजें दिखाई पड़ता है तो आपकी यात्रा मंगलकारी रहती है।

astrology tips,astrology tips in hindi,journey auspicious sign ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, यात्रा के शुभ संकेत

- यात्रा के दौरान शहद, गन्ना नजर आएं तो ऐसी यात्रा बहुत शुभ रहती है। यदि कोई धन संबंधी यात्रा है तो आर्थिक लाभ की संभावना रहती है। परीक्षा देने के लिए यदि यात्रा पर जा रहें हैं और ये शुभ संकेत दिखें तो परीक्षा का परिणाम पक्ष में रहने की संभावनाएं अधिक रहती हैं।

- यदि यात्रा पर निकलते समय आपको दूर्वा, ताजा गोबर, औषधियां, मूंग, फल, घी, दही, दूध, अक्षत नजर आए तो यात्रा में आने वाले सभी अवरोध नष्ट हो जाते हैं और आपकी यात्रा शुभ एवं सफल होती है।

astrology tips,astrology tips in hindi,journey auspicious sign ,ज्योतिष टिप्स, ज्योतिष टिप्स हिंदी में, यात्रा के शुभ संकेत

- यदि आप किसी शुभ या जरूरी कार्य से यात्रा के लिए निकल रहें हैं और आपको उस समय आपको शंख, बैंड-बाजा और मेघ गर्जना की ध्वनि सुनाई देती है यह बहुत ही शुभ माना जाता है। व्यक्ति जिस काम से यात्रा पर जा रहा है उस लक्ष्य की प्राप्ति होतीती है। यदि यात्रा पर जाते समय राजचिह्न दिखाई दे जाए तो आपको सफलता प्राप्त होती है।

- यात्रा पर रास्ते में जाते समय मृत व्यक्ति की अंतिम यात्रा, गाय अपने बछड़े का साथ नजर आए तो यात्रा यह यात्रा सर्वत्र रूप से उन्नति देती है। इन चीजों के दिखाई देने से आपके रास्ते में आने वाली समस्त समस्याएं नष्ट हो जाती हैं।

ये भी पढ़े :

# आपके स्वभाव और भविष्य को दर्शाते हैं नाखून, जानें किस तरह लगाएं इसका पता

# किस वाहन पर आकर शनिदेव ने दिए आपको दर्शन, जानें इसका महत्व और फल

# वास्तु में इन चीजो का आंगन पर गिरना बेहद अशुभ, देती हैं आने वाले प्रकोप का संदेश

# प्रतिमा की प्ररिक्रमा से प्राप्त होती है दैवीय ऊर्जा, जानें कौनसे भगवान की कितनी परिक्रमा शुभ

# आपके व्यक्तित्व के राज खोलेगा अंगूठे का आकार, बनावट को देखकर करें पहचान

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com